SAI में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 60 हजार तक मिलेगी सैलरी
SAI में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 60 हजार तक मिलेगी सैलरी
Share:

स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया, साई (SAI) ने असिस्टेंट न्यूट्रिशनिस्ट के पद पर वेकेंसी निकाली है. नोटिस के मुताबिक, SAI में असिस्टेंट न्यूट्रिशनिस्ट पद के लिए आवेदन भर्ती विज्ञापन जारी होने से 15 दिन तक मतलब 29 मार्च 2022 तक कर सकते हैं. साई में असिस्टेंट न्यूट्रिशनिस्ट पद के लिए कैंडिडेट्स के पास फूड एवं न्यूट्रिशनिस्ट/न्यू्ट्रिशियन के साथ होम साइंस/स्पोर्ट्स न्यूट्रिशियन में मास्टर्स की डिग्री वाले अप्लाई कर सकते हैं. साई में असिस्टेंट न्यूट्रिशनिस्ट पद पर चयनित होने के पश्चात् प्रत्येक माह 40 हजार से 60 हजार रुपये महीने का वेतन मिलेगा. बता दें कि साई में असिस्टेंट न्यूट्रिशियनिस्ट पद पर दो वैकेंसी है.

शैक्षणिक योग्यता:-
फूड एवं न्यूट्रिशनिस्ट/न्यू्ट्रिशियन के साथ होम साइंस/स्पोर्ट्स न्यूट्रिशियन में मास्टर्स की डिग्री होनी चाहिए. साथ-साथ संबंधित फील्ड में कम से कम दो वर्ष काम का एक्सपीरियंस होना चाहिए. उन कैंडिडेट्स को वरीयता दी जाएगी जिन्हें स्पोर्ट्स पर्सन के साथ काम करने का एक्सपीरियंस होगा.

ऐसे करना है आवेदन:-
साई में असिस्टेंट न्यूट्रिशनिस्ट पद के लिए आवेदन ऑनलाइन करना है. कैंडिडेट्स को ऑफिशियल पोर्टल https://sportsauthorityofindia.nic.in/saijobs पर जाकर आवेदन करना है.

यहां क्लिक करके नोटिस देखें

जेबीटी के पदों को बैचवाइज भरा जाएगा: हिमाचल के मुख्यमंत्री

SBI समेत इन बैंकों में निकली सरकारी नौकरियां, जल्द कर ले आवेदन

रानी चटर्जी ने अपने प्यार का कैमरे के सामने किया खुल्लम-खुल्ला इजहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -