साई पल्लवी की फैन फॉलोइंग दो वर्षो में बहुत बढ़ी
साई पल्लवी की फैन फॉलोइंग दो वर्षो में बहुत बढ़ी
Share:

साई पल्लवी दक्षिण भारत के सबसे प्रसिद्ध सितारों में से एक हैं, और उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है, जो पिछले दो वर्षों में काफी बढ़ी है। यह देखने के लिए स्पष्ट था कि ऑडवल्लु मीकू जौहरलू के लिए प्री-रिलीज इवेंट के दौरान प्रशंसककैसे पागल हो गए। यह कहना शायद ही अतिशयोक्ति है कि पिछले दो दशकों में किसी भी तेलुगु दिवा ने इस तरह के निम्नलिखित को इकट्ठा नहीं किया है।

सोशल मीडिया पर भी असली साईं पल्लवी के प्रशंसक हैं। जब अन्य नायिकाओं के पास उन्हें खबरों में रखने के लिए सोशल मीडिया पर प्रशंसक समूह होते हैं, तो साई पल्लवी के पास ऐसा नहीं होता है, और उनके पास जो भी प्यार होता है वह जैविक होता है, जो काफी दिलचस्प है। जब ऑफ़लाइन की बात आती है, हालांकि, उसके पास एक बेकाबू सनक है। पल्लवी के नृत्य, बुनियादी शैली, जमीनी प्रकृति और अभिनय कौशल सभी को उनके अनुयायियों द्वारा पसंद किया जाता है। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उसके सभी फ्लिक्स ने उसे एक अच्छी प्रतिष्ठा अर्जित की है।

वास्तव में, साई पल्लवी केवल कुछ फिल्मों में दिखाई दी हैं और बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े प्रस्तावों को अस्वीकार कर दिया है क्योंकि वह अपने हिस्सों से नफरत करती हैं। उसने फेयरनेस ब्रांडों को भी ठुकरा दिया है और अपनी प्रवृत्ति का पालन किया है, जिससे उसे कई लोगों को प्रेरणा मिली है। हो सकता है कि उसके ऑफ स्क्रीन व्यवहार ने भी उसे बड़े पैमाने पर मान्यता प्राप्त करने में मदद की हो।

फिल्म 'सरकारू वरी पाटा' का नया पोस्टर रिलीज़ हुआ

सुपरस्टार रजनीकांत, कमल हासन, खुशबू सुंदर ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री को उनके जन्मदिन पर बधाई दी

यहां देखिए 'भोला शंकर' में चिरंजीवी का शानदार लुक

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -