फिल्म 'सरकारू वरी पाटा' का नया पोस्टर रिलीज़ हुआ
फिल्म 'सरकारू वरी पाटा' का नया पोस्टर रिलीज़ हुआ
Share:

'सरकारू वारी पाता' के निर्माताओं ने एक नए पोस्टर का अनावरण किया जिसमें महेश बाबू को महा शिवरात्रि के त्योहार पर गुस्से में दिखाया गया है। महेश बाबू को विज्ञापन में अपने प्रतिद्वंद्वी को एक बड़ी धातु की छड़ के साथ दिखाया गया है, जिसका अर्थ है कि महेश आगामी मनोरंजन में बड़े पैमाने पर भूमिका निभाएगा।

"आप सभी को #महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं!" महेश बाबू ने अपने नए पोस्टर पर टिप्पणी की। भगवान शिव, सदा परोपकारी, आपको शक्ति और प्रचुरता प्रदान करें! "सब बुराई पर अच्छाई की जीत हो! परशुराम पेटला के निर्देशन में बनी 'सरकारू वारी पाता' में महेश बाबू अपने करियर की सबसे मनोरंजक भूमिकाओं में से एक निभाएंगे।

महेश बाबू के साथ कीर्ति सुरेश अभिनीत 'सरकारू वारी पाटा' तेलुगु की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म 11 मार्च को रिलीज होगी और इसका सह-निर्माण मैथरी मूवी मेकर्स, 14 रील्स प्लस और जीएमबी एंटरटेनमेंट ने किया है। 'गीता गोविंदम' प्रसिद्धि के परशुराम पेटला द्वारा निर्देशित इस व्यावसायिक मनोरंजन के लिए संगीत, थमन एस द्वारा बनाया गया था। फिल्म के पहले गीत, 'कलावती' ने YouTube पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं और यह सीजन के सबसे हिट ट्रैकों में से एक है। यहां देखिए 'भोला शंकर' में चिरंजीवी का शानदार लुक

विजय देवरकोंडा की आने वाली फिल्म जन गण मन ने बहुत ध्यान आकर्षित किया

धनुष अभिनीत 'मारन' को ट्रेलर रिलीज से पहले मिला ट्विटर इमोजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -