यहां देखिए 'भोला शंकर' में चिरंजीवी का शानदार  लुक
यहां देखिए 'भोला शंकर' में चिरंजीवी का शानदार लुक
Share:

 

मेगास्टार चिरंजीवी की बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म 'भोला शंकर' का फर्स्ट लुक पोस्टर अब बाहर हो गया है। दिलचस्प पोस्टर, जिसमें 'इंद्र' अभिनेता अपने प्रथागत स्वैग में हैं, को महाशिवरात्रि के अवसर पर जारी किया गया था। इस दिव्य शिवरात्रि दिवस पर #VIBEofBHOLAA के साथ।" निर्माताओं ने कहा, "यहाँ मेगास्टार @KChiruTweets #BholaaShankar के रूप में," जैसा कि उन्होंने पोस्टर का अनावरण किया।

निर्माताओं के फर्स्ट लुक का नाम 'वाइब ऑफ भोला' है और इसमें चिरंजीवी एक स्टाइलिश अवतार में हैं। वह चाबी का गुच्छा घुमाता है, जिसके अंत में एक 'त्रिशूल' (त्रिशूल) होता है, और मोशन पोस्टर उसकी सामग्री दिखाता है। एक रंगीन पृष्ठभूमि जीप के बम्पर पर बैठती है, जो चिरंजीवी के पहले लुक के लिए उत्सव के माहौल को जोड़ती है, जिसने पहले ही सभी को मोहित कर लिया है।

तमन्ना भाटिया, जिन्होंने फिल्म 'सई रा' में चिरंजीवी के साथ अभिनय किया, वह भी इस व्यावसायिक मनोरंजन में अभिनय करेंगी। इस फिल्म में 'महानती' में चिरंजीवी की बहन का किरदार निभाने वाली कीर्ति सुरेश चिरंजीवी की बहन का किरदार निभाएंगी। मेहर रमेश द्वारा निर्देशित 'भोला शंकर' का मंचन रामब्रह्मम सुनकारा ने बड़े पैमाने पर किया है।

फिल्म का निर्माण अनिल सुनकारा के एके एंटरटेनमेंट्स ने क्रिएटिव कमर्शियल्स के सहयोग से किया है। डुडले ने कैमरे को क्रैंक किया, जबकि संवाद थिरुपति ममिडाला द्वारा लिखे गए हैं। मार्तंड के वेंकटेश संपादन का काम संभालते हैं और ए.एस. प्रकाश प्रोडक्शन डिजाइनर हैं। किशोर गरिकीपति कार्यकारी निर्माता हैं। 'भोला शंकर' अभी बन रही है, और इस साल के अंत में रिलीज़ होगी।

विजय देवरकोंडा की आने वाली फिल्म जन गण मन ने बहुत ध्यान आकर्षित किया

धनुष अभिनीत 'मारन' को ट्रेलर रिलीज से पहले मिला ट्विटर इमोजी

पवन कल्याण के भाई नागा बाबू ने भीमा नायक पर आंध्र सरकार की प्रताड़ना का खुलासा किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -