पुष्पा-2 में नजर नहीं आएगी साई पल्ल्वी, जानिए वजह..?
पुष्पा-2 में नजर नहीं आएगी साई पल्ल्वी, जानिए वजह..?
Share:

तमिल मूवी अदाकारा साई पल्लवी अपनी वर्सेटाइल अभिनय स्क्लि के कारण से  खों लोगों के दिलों पर राज कर रही है। अदाकारा साई पल्लवी को लेकर इन दिनों खबरों का बाजार गर्म है। खबरों का कहना है कि अदाकारा को अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर मूवी पुष्पा 2 के लिए अप्रोच किया गया है। सुनने में आया है कि अदाकारा पुष्पा 2 में दिखाई दे सकती है। इस बीच अदाकारा ने अपनी फैमिली के लिए क्वालिटी टाइम निकाल चुकी है। तो क्या अदाकारा पुष्पा 2 शुरू होने से पहले अपने परिवार को समय देना चाहती हैं। इन तस्वीरों को देख फैंस यही कयास लगा रहे हैं।  

बता दें कि अदाकारा साई पल्लवी अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर जा चुकी है। जहां से अदाकारा ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की। अदाकारा अपने मम्मी-पापा के बहुत करीब हैं। एक्ट्रेस ने इन फोटोज को साझा करते हुए लिखा है, 'कई वर्षों के उपरांत फैमिली ट्रिप' अदाकारा साई पल्लवी छुट्टियों के दौरान समय निकालकर काफी मजे कर रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है।

हालांकि अदाकारा ने ये साफ नहीं किया है कि वो छुट्टियों पर कहां गई हैं। उनकी ये तस्वीरें देख उनकी वेकेशन ट्रिप की जगह को लेकर अनुमान लगाने में लगे हुए है। अदाकारा साई पल्लवी को लेकर बज है कि वो अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना संग मूवी पुष्पा 2 में दिखाई दे सकती हैं।  इतना ही नहीं इस फिल्म में वो आदिवासी महिला का रोल प्ले करने वाली है।

जानिए कौन है रियाज़ खान

पुष्पा-2 में होने जा रही इस मशहूर अदाकारा की एंट्री

अपनी इस फिल्म में 2 किरदार में नजर आएगी ऐश्वर्या, रिलीज हुआ मूवी का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -