पुष्पा-2 में होने जा रही इस मशहूर अदाकारा की एंट्री
पुष्पा-2 में होने जा रही इस मशहूर अदाकारा की एंट्री
Share:

साउथ मूवी अदाकारा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की आने वाली मचअवेटेड मूवी पुष्पा 2 (Pushpa 2) को लेकर इन दिनों खासा बज देखने के लिए मिल रहा है। ये फिल्म जल्दी ही फ्लोर पर आने वाली है। इस बीच इस मूवी की कास्टिंग को लेकर भी निरंतर खबरें सामने आ रही है। खबरों का कहना है कि मूवी के दूसरे भाग में विजय सेतुपति को कास्ट किया जाना है। सुनने में आया था कि मूवी में विजय सेतुपति दमदार विलेन के किरदार में दिखाई देने वाले है। इतना ही नहीं, कहा जा रहा था कि मूवी में 'द फैमिली मैन' फेम अदाकारा प्रियामणि राज उनकी पत्नी के किरदार में दिखाई देने वाली है। हालांकि जल्दी ही इन रिपोर्ट्स का खंडन भी हो चुका है। 

अब ताजा बज ये है कि फिल्म में रश्मिका मंदाना के साथ साथ साउथ सिनेमा की एक और दमदार अभिनेत्री इस मूवी में दिखाई देने वाली है। सुनने में आया है कि निर्माता-निर्देशक सुकुमार ने तमिल सिनेमा की स्टार एक्ट्रेस साईं पल्लवी को इस मूवी के लिए अप्रोच किया जा चुका है। खबरों की माने तो अदाकारा को फिल्म में एक बेहद अहम किरदार के लिए अप्रोच किया गया है। वो इस मूवी में एक आदिवासी महिला का किरदार निभाती दिख सकती हैं। फिल्म से सामने आ रही खबरों के मुताबिक अदाकारा साईं पल्लवी को ये किरदार बहुत पसंद आ रहा है। जिसके बाद वो मेकर्स को अपनी सहमति दे चुकी हैं। अब देखना ये होगा कि अदाकारा साईं पल्लवी के नाम का आधिकारिक तौर पर निर्माता कब घोषणा करते हैं।

अगर साईं पल्लवी इस मूवी का भाग बनती हैं तो ये खबर पुष्पा 2 के क्रेज में दोगुनी बढ़ोतरी कर सकता है। साईं पल्लवी, तमिल ही नहीं, तेलुगु और हिंदी दर्शकों के मध्य भी काफी पॉपुलर हैं। अदाकारा की दमदार एक्टिंग के कई लोग दीवाने हैं। ऐसे में अगर अदाकारा इस मूवी  का हिस्सा बनती हैं तो ये फैंस के लिए किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं होगा।

अपनी इस फिल्म में 2 किरदार में नजर आएगी ऐश्वर्या, रिलीज हुआ मूवी का ट्रेलर

BABLI BOUNCER का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार लुक में दिखी तमन्ना

रिलीज से पहले ही लीक हुआ आदिपुरुष का पहला टीजर !!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -