अभिनेत्री साईं पल्लवी पूल के किनारे अच्छा समय बिताते नजर आ रही हैं; तस्वीरें
अभिनेत्री साईं पल्लवी पूल के किनारे अच्छा समय बिताते  नजर आ रही हैं; तस्वीरें
Share:

साउथ ब्यूटी साईं पल्लवी पूल के किनारे अच्छा समय बिताती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने इन तस्वीरों को "इन टच विद इनर चाइल्ड" कैप्शन दिया, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया। कैजुअल और कम्फर्टेबल सलवार सूट में पूल के किनारे आराम करते हुए अभिनेत्री कुछ खूबसूरत फूलों के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही है।

श्याम सिंघा रॉय अभिनेता सोशल मीडिया पर कई लुक साझा करते रहे हैं, और उनके वास्तविक स्वभाव और शान ने उनके अनुयायियों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। अभिनेत्री को हाल ही में एक लाल साड़ी और एक आकस्मिक सफेद और नीले रंग के कुर्ते सहित कई तरह के आउटफिट पहने देखा गया था। ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस अपने डिमांडिंग वर्क शेड्यूल से ब्रेक ले रही हैं। साईं पल्लवी ने हाल ही में राहुल सांकृत्यान द्वारा निर्देशित रोमांटिक थ्रिलर श्याम सिंघा रॉय में नानी के साथ अभिनय किया। फिल्म 24 दिसंबर, 2021 को रिलीज़ हुई थी, और इसे सकारात्मक समीक्षा मिली है।

 

श्याम सिंघा रॉय के बाद साईं पल्लवी वेणु उडुगुला की पीरियड ड्रामा विराट पर्वम में अभिनय करने जा रही हैं। डी. सुरेश बाबू और सुधाकर चेरुकुरी ने फिल्म का सह-वित्तपोषण किया, जिसमें राणा दग्गुबाती मुख्य भूमिका में हैं। प्रियामणि, नंदिता दास, नवीन चंद्र, जरीना वहाब, ईश्वरी राव और साई चंद अन्य अभिनेताओं में से हैं जो फिल्म में दिखाई देंगे। फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है।

मलेशियाई प्रशंसकों को अल्लू अर्जुन की पुष्पा से सामंथा का नृत्य पसंद है; एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

मलयालम सिनेमा के दिग्गज अभिनेता जीके पिल्लई का 97 साल की उम्र में निधन

साल के अंत तक में इन साउथ मूवीज ने बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -