साल के अंत तक में इन साउथ मूवीज ने बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल
साल के अंत तक में इन साउथ मूवीज ने बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल
Share:

इस वर्ष साउथ की कई फिल्मों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. आइए जानते हैं इस साल की बेस्ट फिल्मों के बारे में जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई  कर ली है.

मास्टर: मास्टर क्राइम ड्रामा मूवी है जिसमें सुपरस्टार विजयसेतुपति लीड रोल में नज़र आए. विजय सेतुपति शराबी प्रोफेसर का किरदार भी अदा कर चुके है. इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 135 करोड़ रूपये की कमाई की. फिल्म में उनकी शानदार एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया.
 
अन्नाथे: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) की मूवी 'अन्नाथे' ब्लॉक बस्टर हिट साबित हुई. मूवी ने 250 करोड़ रुपये से अधिक कमाई की है. इस मूवी के लिए रजनीकांत ने मेकर्स से अपनी फीस का 50 प्रतिशत भाग ही लिया था. 'अन्नाथे' में भाई बहन के रिश्ते को दर्शाया गया है. इस फिल्म में रजनीकांत के अतिरिक्त कृति सुरेश मुख्य भूमिका में थी.
 
जय भीम: 'जय भीम' (Jai Bheem) तामिलनाडु के आदिवासी समुदाय पर बनी मूवी है. ये फिल्म 4 नवंबर 2021 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई थी. इस मूवी का बजट 10 करोड़ से ज्यादा था और मूवी में साउथ के सुपरस्टार सूर्या ने जस्टिस चंद्ररू का रोल  अदा किया था.  इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. मूवी ने अपनी लागत से कई गुना ज्यादा कमाई कर ली है.

कीर्ति सुरेश ने एक मनमोहक तस्वीर साझा की

दुबई में नयनतारा और विग्नेश शिवन का शानदार वेकेशन आपको अपनी अगली छुट्टी का सपना देगा

आने वाले साल के इस माह में रिलीज़ की जाएगी विजय और अनन्या की फिल्म लाइगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -