राधे शयाम के ट्रेलर ने महज 24 घंटों में हासिल किए इतने व्यूज
राधे शयाम के ट्रेलर ने महज 24 घंटों में हासिल किए इतने व्यूज
Share:

साउथ मूवीज के सुपरस्टार प्रभास की एक और बेहतरीन मूवी आ रही है , जिसका नाम है ‘राधे श्याम’. इस  मूवी का लोग बहुत वक़्त  से प्रतीक्षा कर रहे थे. हाल ही में इस मूवी का ट्रेलर भी सामने आ चुका है, जो  बहुत अच्छा है. खबरों की माने तो इस मूवी में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले है. 23 दिसंबर को रिलीज हुए मूवी के इस ट्रेलर में प्रभास  बहुत डैशिंग तो पूजा काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है. प्रभास की ये बहुप्रतीक्षित मूवी ‘राधे श्याम’ अगले मूवी 14 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली है.

मूवी का ट्रेलर इतना बेहतरीन है कि ये रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. प्रभास की इस मूवी में कई सारे बेहतरीन सीन्स देखने को मिले है, जिसे देखकर आप भी चौंक  जाएंगे. मूवी के ट्रेलर में कई सारे ऐसे डायलॉग्स आपको सुनने को मिलेंगे जिन्हें आपने पहले कभी नहीं सुने होंगे.

इस मूवी में प्रभास को एक महान ज्योतिष का किरदार दिया गया है, जिसे वर्तमान से लेकर भविष्य तक के बारे में सब कुछ पता  चल जाता है.  मूवी के ट्रेलर में भी ये बताया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी तुलना महान ‘विक्रमादित्य’ से करते हुए बोला जाता है कि वो दुनिया के सबसे हुनरमंद पामिस्ट (ज्योतिष) हैं. ट्रेलर में भी देखने को मिला है कि प्रभास को अपना हाथ दिखाने के लिए दुनिया भर के बड़े लोग और नेता लाइन लगाए हुए खड़े है.

लेकिन कैसे एक ज्योतिष एक लड़की के प्यार में पड़ जाता है और क्या-क्या उसके उपरांत शुरू होता है, ये कहानी तो आपको मूवी  देखने के बाद ही पता चल सकती है. लेकिन एक खबर जो इस समय सुनने को मिली है, वो ये है कि प्रभास की मूवी ‘राधे श्याम’ के ट्रेलर ने महज 24 घंटे में ही 64 मिलियन+ रीयल-टाइम व्यूज को पार कर चुकी है और ये 24 घंटे में सबसे अधिक  देखा जाने वाला इंडियन ट्रेलर बना चुका है. टी-सीरीज ने इसकी खुशी जाहिर करते हुए इसके बारे में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है. हम बता दें कि इस मूवी को 4 भाषाओँ में रिलीज़ किया जाने वाला है.

 

आरआरआर की कास्ट; आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर, एसएस राजामौली इस वीकेंड बिगबॉस में होंगे

नानी की फिल्म 'श्याम सिंघा रॉय' के आंध्र प्रदेश के थिएटर पर रिलीज़ होने पर संशय

फिल्म के प्रचार के लिए द कपिल शर्मा शो में अतिथि होगी आरआरआर की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -