आम लोगो के साथ बॉलीवुड के ये बड़े स्टार्स भी है शिरडी साईं के भक्त
आम लोगो के साथ बॉलीवुड के ये बड़े स्टार्स भी है शिरडी साईं के भक्त
Share:

भगवान साईं बाबा के जन्म स्थान को लेकर खड़ा हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है. वही साईं बाबा के समर्थकों ने महाराष्ट्र सरकार के एक फैसले के विरुद्ध जंग छेड़ दी है. परन्तु क्या आपको पता है कि सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के बड़े सितारे भी साईं बाबा के भक्त रहे हैं. कई बार बॉलीवुड के जाने-माने चेहरों को शिरडी के साईं बाबा मंदिर में देखा गया है. वही  प्रीति जिंटा से लेकर आफताब शिवदसानी और शिल्पा शेट्टी, साईं बाबा के भक्त रहे हैं. 

अभिनेता अजय देवगन बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन साईं भक्ति में विश्वास रखते हैं. अजय 2017 में साईं के दरबार में गए थे. उस समय उन्होंने बाबा के दर्शन किए थे. वही शिल्पा शेट्टी शिल्पा शेट्टी लम्बे समय से साईं भक्त रही हैं. उन्होंने ना सिर्फ शिरडी में साईं के दर्शन किए बल्कि 2018 में शिल्पा ने बाबा को सोने का मुकुट भी चढ़ाया था. ये मुकुट तकरीबन 26 लाख का था और 800 ग्राम सोने से बना था.वही  रानी मुखर्जी साल 2019 में अपनी फिल्म मर्दानी 2 की रिलीज से पहले रानी मुखर्जी शिरडी में साईं बाबा के दर्शन करने के लिए गई थीं. इसके अलावा रानी की साईं दरबार से फोटोज वायरल हुई थीं, जिनमें वे इमोशनल नजर आ रही थीं. आस्था में लीन रानी की तस्वीरें वायरल हुई थीं.

इसके अलावा कपिल शर्मा 2017 में अपनी फिल्म फिरंगी की रिलीज से पहले कॉमेडियन कपिल शर्मा भी शिरडी के साईं बाबा के दर्शन के लिए गए थे. वही कपिल साईं भक्त हैं और बाबा का आशीर्वाद पाने शिरडी गए थे. सोनू सूद फिल्म दबंग के छेदी सिंह यानी एक्टर सोनू सूद भी साईं भक्त हैं. सोनू भी 2019 में साईं के दर्शन के लिए शिरडी गए थे. वही उन्होंने इंस्टाग्राम पर साईं को अपनी ताकत और जीवन की रौशनी बताया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 9 जनवरी को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने परभणी जिले के पाथरी को साईं के जन्म स्थान की हैसियत से विकसित करने के लिए 100 करोड़ के पैकेज का ऐलान कर दिया गया . इसके बाद से ही ये विवाद भड़क गया है. ऐसे में 19 जनवरी से शिरडी में अनिश्चकालीन बंद बुलाया गया है. वही साईं भक्तों का आरोप है कि महाराष्ट्र सरकार आस्था से खिलवाड़ कर रही है.

20 हजार पर्दों पर धमाकेदार रीएंट्री करेगी अमिताभ की 'आंखें'

शबाना आजमी से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचीं ये हस्तियां

जाह्नवी कपूर और अनन्‍या पांडे से तुलना होने पर सारा अली ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -