एक्शन अवतार में नजर आएंगे साई और राणा, रिलीज हुआ नई फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर
एक्शन अवतार में नजर आएंगे साई और राणा, रिलीज हुआ नई फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर
Share:

साउथ के सुपरस्टार एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) एक बार फिर एक नए अवतार में फैंस के सामने आने वाले है। राणा दग्गुबाती और साईं पल्लवी की आने वाली मूवी ‘विराट पर्वम’ (Virata Parvam) अब जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज की जाने वाली है। इस मूवी के रिलीज से पहले मूवी का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया था। राणा दग्गुबाती की मूवी का ये ट्रेलर बहुत अच्छा  नजर आ रहा है। इस फिल्म को लेकर बहुत समय से मीडिया में चर्चा चल रही है। हालांकि, राणा दग्गुबाती की पिछली मूवी ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है लेकिन उनकी इस मूवी से उन्हें और दर्शकों को बहुत उम्मीदें हैं।

राणा दग्गुबाती की मूवी ‘विराट पर्वम’ का ट्रेलर हुआ रिलीज: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राणा दग्गुबाती और साईं पल्लवी की मूवी ‘विराट पर्वम’ का ट्रेलर आज ही रिलीज कर दिया गया है। इस मूवी की कहानी एक क्रांतिकारी युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित लव स्टोरी है। इस फिल्म की रिलीज को कई बार पोस्टपोन कर दिया गया है। ये मूवी बीते वर्ष ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोविड महामारी की दूसरी लहर की वजह से इसकी रिलीज को रोकना पड़ गया था। जिसके उपरांत भी मूवीज को कुछ अज्ञात कारणों को लेकर रिलीज नहीं किया गया।

इन दिनों इस मूवी का प्रमोशन जोरों-शोरों से देखने के लिए मिल रहा है। इस मूवी में एक ऐसी लड़की की प्रेम कहानी को कहा गया है जिसे अपने क्रांतिकारी लेखक से प्यार हो जाता है और युद्ध के मध्य की इस कहानी को डायरेक्ट किया है वेणु उदुगुला ने।

17 जून 2022 को होगी राणा दग्गुबाती की ये फिल्म:  खबरों की माने तो  इस मूवी को लेकर राणा दग्गुबाती को सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल भी किया गया था जिसका उन्होंने मुंहतोड़ उत्तर दे दिया है।  मूवी का पोस्टर जारी किए जाने के उपरांत उस पर एक असंवेदनशील टिप्पणी का हवाला देते हुए एक यूजर ने लिखा था कि, ‘क्या ये लोग अपने बैनर की फिल्मों में एक मानक भी नहीं रख सकते हैं?’ इस पर राणा दग्गुबाती ने जवाब देते हुए लिखा था कि, ‘ये एक विशेषाधिकार माना जाता है।’

 

‘सम्राट पृथ्वीराज’ को पछाड़ आगे निकली कमल हासन की मूवी

फिल्म को लेकर अरुण विजय का बड़ा बयान, कहा- "YAANAI के लिए डाउन साउथ स्लैंग..."

'मेजर' की टीम के मुरीद हुए अल्लू अर्जुन, कहा- 'मैन ऑफ द शो' हैं अदिवि शेष...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -