‘सम्राट पृथ्वीराज’ को पछाड़ आगे निकली कमल हासन की मूवी
‘सम्राट पृथ्वीराज’ को पछाड़ आगे निकली कमल हासन की मूवी
Share:

3 जून यानी फिल्मी शुक्रवार को सिनेमाघरों में एक से बढ़कर एक मूवी को रिलीज किया गया. एक तरफ जहां अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुई. वहीं, दूसरी तरफ साउथ की दो ऐसी मूवी भी रिलीज हुईं, जिन्होंने ओपनिंग डे पर अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को पीछे छोड़ते हुए आगे निकल गई. जी हां, हम बात कर रहे हैं कमल हासन (Kamal Haasan) स्टारर मूवी ‘विक्रम’ और अदिवी शेष अभिनीत फिल्म ‘मेजर’ की. कमल हासन और अदिवी शेष की इन दोनों मूवीज को सिनेमाघरों में दर्शकों का शानदार रिस्पांस मिलता हुआ दिखाई दे रहा है. दोनों मूवीज को रिलीज हुए तीन दिन बीत चुके हैं. एक निगाह  डालते हैं इन फिल्मों की अब तक की कमाई पर…

फिल्म विक्रम ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सबसे पहले बात करते हैं कमल हासन की मूवी विक्रम की. इस फिल्म में कमल हासन के साथ साथ विक्रम सेतुपति और फहाद फासिल भी महत्वपूर्ण रोल प्ले किया है. साउथ के इन तीन सुपरस्टार से सजी इस फिल्म में तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकडा पार कर चुकी है.

फिल्म ने ओपनिंग डे पर 46.68 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. दूसरे दिन मूवी ने 36.07 करोड़ रुपये कमाए. तीसरे दिन यानी रविवार को मूवी ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, तीसरे दिन शानदार प्रदर्शन करते हुए मूवी ने अभी तक दुनिया भर में 150 करोड़ रुपये से आदिक की कमाई कर चुकी है.

फिल्म को लेकर अरुण विजय का बड़ा बयान, कहा- "YAANAI के लिए डाउन साउथ स्लैंग..."

'मेजर' की टीम के मुरीद हुए अल्लू अर्जुन, कहा- 'मैन ऑफ द शो' हैं अदिवि शेष...."

'मेजर' देखने के बाद सई के किरदार की मुरीद हुई उन्नीकृष्णन की मां, तारीफ में कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -