'मेजर' की टीम के मुरीद हुए अल्लू अर्जुन, कहा- 'मैन ऑफ द शो' हैं अदिवि शेष....
'मेजर' की टीम के मुरीद हुए अल्लू अर्जुन, कहा- 'मैन ऑफ द शो' हैं अदिवि शेष...."
Share:

पूरे देश में इस वक़्त मेजर का बुखार छाया हुआ है। आदिवी शेष और सई मांजरेकर को मूवी में उनकी शानदार अभी नए के लिए हर तरफ से खूब सराहाना मिलने लगी है। इन कलाकारों ने अपने अभिनय से दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से तो प्रभावित किया ही है साथ ही इंडस्ट्री से सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को भी अपना दीवाना बनाने में कामयाबी हासिल कर ली है। हाल ही में अल्लू ने अदिवी और सई को मूवी में उनकी इम्पैक्टफुल और सेंसिटिव परफॉर्मेंस के लिए जमकर प्रेज किया, जो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की प्रेरणादायक सफर और 26/11 मुंबई आतंकी हमले के दौरान उनकी बहादुरी और बलिदान की कहानी को बखूबी दिखाया गया है।

वहीं फिल्म अदिवी की रील वाईफ के किरदार में 20 वर्ष की यंग और टैलेंटेड अभिनेत्री सई दिखाई दी है। मूवी में उन्होंने अपनी मंझी हुई लेकिन पॉवरफुल एक्टिंग इस तरह  एक आर्मी ऑफिसर की पत्नी के रोल को पर्दे पर उतारा है कि दर्शक उनके फैन हो चुके है। पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन, आदिवी और सई के परफॉर्मेंस से इस कदर इम्प्रेस है कि उन्होंने अदिवि को 'मैन ऑफ द शो' और सई को इंपैक्टफुल परफॉर्मर भी कह दिया गया है। इस बारे में अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अल्लू अर्जुन ने लिखा, “#MajorTheFilm की पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई। बहुत ही दिल को छू लेने वाली मूवी।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मैन ऑफ द शो आदिवी शेष और सई एक बार फिर अपना जादू बिखेरने का काम कर रहे है। निर्देशक शशि टिक्का का बेहतरीन काम देखने के लिए मिला है। ब्यूटीफुली क्राफ्टेड। दर्शकों को इतना दिल को छू लेने वाला अनुभव देने के लिए महेश बाबू को बहुत-बहुत बधाई और मेरा व्यक्तिगत सम्मान। मेजर: एक कहानी जो हर भारतीय के दिल को छू जाती है।"

बॉक्स ऑफिस पर विक्रम ने लगाई दहाड़, जानिए दूसरे दिन कमाएं कितने करोड़

5 मिनट के सीन के लिए कमल हासन की फिल्म में सूर्या ने चार्ज किए इतने रुपए

पहले दिन ही औंधे मुँह गिरी फिल्म मेजर, इन फिल्मों के आगे फीकी पड़ी चमक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -