शेखर कम्मुला की अगली फिल्म के बारे सामने आई कुछ ऐसी जानकारियां

Jun 19 2019 02:33 PM
शेखर कम्मुला की अगली फिल्म के बारे सामने आई कुछ ऐसी जानकारियां

फिल्म "फिदा" 2017 में रिलीज़ हुई है और इसके दो साल पहले ही हो गए हैं, लेकिन प्रतिभाशाली शेखर कम्मुला की अगली फिल्म के बारे में कोई शब्द नहीं है। इतनी बड़ी हिट के बावजूद, ऐसा लग रहा है कि निर्देशक को अपनी आगामी फिल्म को लेकर किसी भी तरह की घोषणा करना बाकी है।

"आर.आर.आर" ने रिलीज़ से पहले ही तोड़ दिए इतने रिकॉर्ड

जानकारी के अनुसार एक अद्यतन यह है कि कम्मुला सभी नए कलाकारों के साथ एक नृत्य आधारित फिल्म का निर्देशन कर रही है और अफवाह थी कि वह इस फिल्म के माध्यम से एशियाई सिनेमा के एक रिश्तेदार को नायक के रूप में पेश कर रही है। हालांकि, टीज़र से पहले या कम से कम इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीर सामने आने के बाद, निर्देशक ने वास्तव में अपने अगले के लिए मुख्य अभिनेताओं को बंद कर दिया है।

बैंकॉक से अपने कंधे को फ्रैक्चर करवा कर हैदराबाद लौटे शारवानंद

इसी के साथ हाल ही में आनंद और गोदावरी जैसी फिल्मों को तराशने वाले प्रतिभाशाली फिल्मकार ने एक और महिला केंद्रित स्क्रिप्ट के साथ आया है और उसी के लिए नागा चैतन्य को मिला है। और वह मुख्य भूमिका करने के लिए अपनी फिदा अभिनेत्री साई पल्लवी के पास वापस जा रहे हैं। एक बार जब शेखर कम्मुला ने परियोजना को हाथ में लिया, तो हमने सुना कि वह समय बर्बाद किए बिना इस नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। शायद यह पहली बार है जब कम्मुला ने पहले से कुछ योजना बनाई है और हमें यह देखना होगा कि यह कैसे होता है।

अपनी इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है वरुण तेज

दिवाली पर रिलीज के लिए तैयार हो रही है विजय की यह फिल्म

नेपोटिज्म को लेकर कुछ ऐसा बोले राणा