'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी संस्करण के लिए इन्हे मिल रहा है श्रेय
'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी संस्करण के लिए इन्हे मिल रहा है श्रेय
Share:

आपको बता दें अगले कुछ दिनों में, हम 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी संस्करण कबीर सिंह को सिनेमाघरों में मारते हुए देखेंगे क्योंकि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर 21 जून को रिलीज़ होने वाली है। और फिर, शाहिद ने फिल्म के संबंध में एक महत्वपूर्ण बात का खुलासा किया, जिसके लिए वह नहीं जानते कि किसको धन्यवाद देना है, लेकिन टॉलीवुड जानता है।

"आर.आर.आर" ने रिलीज़ से पहले ही तोड़ दिए इतने रिकॉर्ड

जानकारी के अनुसार दरअसल, जब हिंदी संस्करण निर्माताओं ने अर्जुन रेड्डी को उत्तर दर्शकों के लिए रीमेक करने का फैसला किया है, तो शाहिद कपूर ने न केवल फिल्म देखी है, बल्कि स्पष्ट किया है कि वह तभी आएंगे जब संदीप रेड्डी इसे निर्देशित करेंगे। हालांकि, निर्देशक ने शुरुआत में ठीक नहीं कहा, क्योंकि वह अपने अगले काम के लिए प्रतिबद्ध था, और बाद में उस परियोजना में देरी हो रही थी, उसने शाहिद के साथ हाथ मिलाया। बॉलीवुड हीरो के अलावा किसी और ने खुद इसका खुलासा नहीं किया।

बैंकॉक से अपने कंधे को फ्रैक्चर करवा कर हैदराबाद लौटे शारवानंद

इसी के साथ अर्जुन रेड्डी को हिंदी में फिर से एक खूबसूरत तरीके से रीमेक करने के लिए, बॉलीवुड दर्शकों ने अब संदीप रेड्डी को धन्यवाद दिया है, लेकिन असली धन्यवाद इस शुक्रवार को महसूस किया जाएगा। फिर उन्हें महेश बाबू का भी शुक्रिया अदा करना होगा, क्योंकि निर्देशक को सुपरस्टार के साथ एक फिल्म बनानी थी, लेकिन इसमें देरी हो गई क्योंकि अभिनेता ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म की तुलना में महर्षि का काम लिया।

अपनी इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है वरुण तेज

दिवाली पर रिलीज के लिए तैयार हो रही है विजय की यह फिल्म

नेपोटिज्म को लेकर कुछ ऐसा बोले राणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -