बॉलीवुड में सिक्का ना चलने के बाद भी रॉयल जिंदगी जीते हैं साहिल खान
बॉलीवुड में सिक्का ना चलने के बाद भी रॉयल जिंदगी जीते हैं साहिल खान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता साहिल खान अपना आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कुछ ही मूवीज में काम किया है। बेहतरीन पर्सनैलिटी होने के बाद भी वह फिल्मों में अधिक नहीं चल सके। साहिल खान का जन्म पांच नवंबर 1976 को कोलकाता में हुआ था। साहिल खान ने अपने करियर का आरम्भ वर्ष 2001 में फ़िल्मी अंदाज से किया था। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर शरमन जोशी मुख्य किरदार में थे। मूवी में साहिल एवं शरमन जोशी की जोड़ी को ऑडियंस ने बहुत पसंद किया था। इस मूवी के पश्चात् शरमन जोशी बॉलीवुड में अपना करियर आगे बढ़ाने में सफल रहे, मगर साहिल आहिस्ता-आहिस्ता फ्लॉप स्टार की लिस्ट में गिने जाने लगे।

वही साहिल खान ने अपने पूरे करियर में स्टाइल के अतिरिक्त एक्सक्यूज मी, ये है जिंदगी, डबल क्लास तथा अलादिन समेत कुल सात मूवीज में काम किया है, मगर कमजोर कहानी के चलते यह सभी मूवीज बॉक्स-ऑफिस पर कुछ विशेष कमाल नहीं दिखा सकीं तथा फ्लॉप हो गईं। बॉलीवुड स्टार न बनने के बाद भी साहिल खान करोड़ों के मालिक हैं तथा रॉयल जिंदगी जीते हैं। 

वही बॉलीवुड से दूरी बनाने के पश्चात् साहिल खान ने अपना एक जिम खोल लिया। इस बिजनेस से उन्हें बहुत लाभ हुआ। इसके पश्चात् वह निरंतर इसकी ब्रांच खोलते जा रहे हैं। इतना ही नहीं वह फिटनेस उद्यमी भी हैं। उनका एक यूट्यूब चैनल भी है जिसके माध्यम से वह व्यक्तियों को फिटनेस की सलाह भी देते रहते हैं। इसके अतिरिक्त साहिल खान का मिनरल वाटर का भी बिजनेस है। 


अमिताभ से लेकर यामी गौतम तक ने दी दिवाली की शुभकामनाएं

आर्यन खान के लिए शाहरुख़ को राहुल गांधी ने लिखा पत्र, जानिए क्या कहा?

दिवाली पर पटाखे प्रतिबंध करने की बात करने वालों पर भड़की कंगना रनौत, बोली- बचपन में उन्हें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -