दिवाली पर पटाखे प्रतिबंध करने की बात करने वालों पर भड़की कंगना रनौत, बोली- बचपन में उन्हें...
दिवाली पर पटाखे प्रतिबंध करने की बात करने वालों पर भड़की कंगना रनौत, बोली- बचपन में उन्हें...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय  रहती हैं। वह प्रत्येक मसले पर अपना पक्ष रखने से पीछे नहीं हटती हैं। जिसके कारण वह कई बार समस्याओं का भी हिस्सा बन जाती हैं। आज भी कंगना ने दीपावली पर पटाखे बैन करने वालों को खरी खोटी सुनाई है। दीपावली पर पटाखे प्रतिबंध करने की कई जगह मांग की जा रही है। 

वही सोशल मीडिया पर भी लोग दो गुटों में बंट गए हैं। जिसमें कुछ व्यक्ति पटाखे प्रतिबंध करने की मांग कर रहे हैं तो वहीं कुछ इसके खिलाफ है। इस वर्ष भी दिल्ली समेत कई प्रदेशों में सीमित वक़्त तक पटाखे जलाने की अनुमति दी गई है। अब कंगना ने इन पर गुस्सा किया है। कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सदगुरु का वीडियो साझा किया है। जिसमें वह दीपावली पर अपने बचपन की यादों को ताजा करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में वह बोलते हैं कि बचपन में उन्हें पटाखे जलाने का काफी शौक था। वह दीपावली से एक महीने पहले ही पटाखे जलाना आरम्भ कर देते थे तथा बाद के लिए कुछ बचाकर रखते थे।

वही कंगना रनौत ने सदगुरू की वीडियो साझा करते हुए लिखा- यह वो इंसान है जिसने विश्व में लाखों वृक्ष लगाकर इसे हरा बनाने में सहायता की है। उन व्यक्तियों के लिए परफेक्ट जवाब जो दीपावली पर्यावरण कार्यकर्ताओं बन रहे हैं। तीन दिनों तक अपने ऑफिस पैदल जाएं कार से नहीं। अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने दीपावली पर लोगों से पटाखे ना जलाने का आग्रह किया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा-पटाखे फोड़ना न सिर्फ दिनांकित है, बल्कि घोर अज्ञानी, लापरवाह और गैर-जिम्मेदार है। इसे करना बंद करो। 

'वामिका' को मिली रेप की धमकियां तो भड़क उठी अनुष्का शर्मा, कह डाली ये बड़ी बात

विवादों में घिरा बादशाह का नया गाना, एनिमल वेलफेयर बोर्ड ने दिया नोटिस

किराए के घर में रहेंगी बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -