'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' में कौन होगा किस किरदार में ?
'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' में कौन होगा किस किरदार में ?
Share:

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' रिलीज़ होने वाली है यानि ये फिल्म 27 जुलाई को रिलीज़ होने वाली हैं जिसमें एक बार फिर संजय दत्त को गैंगस्टर के रूप में देखने के लिए सभी बेताब हैं. बता दें, फिल्म में संजय दत्त, जिमी शेरगिल, माहि गिल, चित्रांगदा सिंह, सोहा अली खान, दीपक तिजोरी जैसे और भी अन्य कलाकार हैं. फिल्म से उम्मीद की जा रही है जैसे पहली दो फिल्म रिलीज़ हुई  है वैसे ही ये फिल्म भी रिलीज़ होगी. इसी के साथ आइये बता देते हैं फिल्म कौन किसका किरदार निभाने  वाला है.

नए पोस्टर में खतरनाक दिखे 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर'

* जिमी शेरगिल :

जिमि शेरगिल जो पहले की तरह ही साहेब का रोल अदा करने वाले हैं. एक बार फिर से उन्हें रॉयल लुक में देखा जायेगा जैसे पहले देखा गया है.

* माहि गिल :

माहि गिल एक बार फिर से बीवी के रूप में दिखाई देंगी जिनका लुक काफी रॉयल और बोल्ड होने वाला है जैसे पहले था.

* संजय दत्त :

इस बार फिल्म में गैंगस्टर के रूप में संजय दत्त को देखा जायेगा. संजय बहुत ही शार्ट टेम्पर्ड हैं जो हमेशा भड़के हुए ही रहते हैं.

* चित्रांगदा सिंह :

चित्रा इसमें गैंगस्टर यानी संजय दत्त की प्रेमिका के रूप में नज़र आने वाली थी. सुहानी के रूप में चित्रा गैंगस्टर के प्यार में पड़ जाती है और संजय दत्त भी उसे डीपली लव करता है.

चित्रांगदा बनेंगी मीना कुमारी!

इसके अलावा देखा जा रहा है चित्रांगदा सिंह और संजय दत्त को पहली बार एक साथ देखा जा रहा है और वो भी उनकी लव केमिस्ट्री के साथ. फिल्म में संजय दत्त सुहानी यानी चित्रांगदा सिंह से बहुत प्यार करते हैं. ऐसे ही उनकी लव लाइफ आगे बढ़ती है और आगे क्या होता है उसके लिए आपको फिल्म देखना होगा.

और भी हैं खबरें..

Trailer out : खून की स्याही से इंतकाम की कहानी साहेब बीवी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -