चित्रांगदा बनेंगी मीना कुमारी!
चित्रांगदा बनेंगी मीना कुमारी!
Share:

मीना कुमारी भले ही अब  हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनकी अदाकारी के दीवाने आज भी हैं। आज भी जब बॉलीवुड की हसीनाओं की बात होती है, तो सबसे पहले मीना कुमारी को याद किया जाता है। अब बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह मीना कुमारी बनने जा रही हैं। अरे आप क्या सोचने लगे, कहीं आप यह तो नहीं सोच रहे हैं कि मीना कुमारी पर कोई फिल्म बन रही है और उसमें चित्रांगदा सिंह मीना कुमारी का किरदार अदा कर रही हैं, तो जनाब ऐसा कुछ नहीं हो रहा है। 


खबरों के मुताबिक, फिल्म पाकीजा में मीना कुमारी जैसे किरदार को चित्रांगदा सिंह निभाने जा रही हैं। खबरे हैं कि 1972 में आई पाकीजा की तरह के किरदार को चित्रांगदा सिंह अपनी फिल्म साहब बीवी और गैंगस्टर 3 में निभाएंगी। इस फिल्म में चित्रांगदा सिंह पर एक गाना फिल्माया गया है। इस गाने को देखकर आपको पाकीजा की मीना कुमारी याद आ जाएंगी। इस गाने को लेकर चित्रांगदा काफी उत्साहित हैं।  दरअसल, वे बहुत दिनों से बॉलीवुड में अपनी वापसी का इंतजार कर रही थीं, अब इस फिल्म को वह अपनी बड़ी वापसी मान रही हैं। इस फिल्म में उनका किरदार अपना प्यार पाने के लिए कुछ भी कर सकता है। इन दिनों चित्रांगदा फिल्म के गाने की रिहर्सल में जुटी हुई हैं। 

बता दें कि साहब बीवी और गैंगस्टर तीन में संजय दत्त  मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म मे उनके साथ कबीर बेदी और नफीसा अली भी हैं। इसका निर्देशन तिग्मांशु  धूलिया ने किया है। यह फिल्म 27 जुलाई को रिलीज होगी। 

Trailer : गैंगेस्टर संजू की बंदूक के निशाने पर हैं 'साहेब और बीवी'

इस दिन देखें संजू बाबा का 'गैंगेस्टर' रोल

Motion Poster : संजय दत्त बने खलनायक से गैंगेस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -