Trailer  : गैंगेस्टर संजू की बंदूक के निशाने पर हैं 'साहेब और बीवी'
Trailer : गैंगेस्टर संजू की बंदूक के निशाने पर हैं 'साहेब और बीवी'
Share:

तिग्मांशु धूलिया की 'साहेब, बीवी और गैंगेस्टर' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की रिलीज़ के लिए तैयार है. फिल्म के पोस्टर जारी कर दिए हैं. फिल्म का ट्रेलर आउट होगा. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च होने से पहले फिल्म मेकर ने एक पोस्टर शेयर किया है. यह फिल्म का दूसरा मोशन पोस्टर है. इससे पहले भी दो पोस्टर शेयर किये जा चुके हैं.

फिल्म 'साहेब बीवी गैंगेस्टर 3' के इस मोशन में संजय दत्त के अपने हाथ में रिवॉल्वर लिए निशाना साधते नज़र आ रहे हैं. इस पोस्टर में संजय दत्त के साथ चरितांगड़ा सिंह नज़र आ रही हैं जो इस फिल्म में उनकी पत्नी के किरदार में नज़र आएंगी. वहीं इस पोस्टर में जिम्मी शेरगिल और माहि गिल नज़र आ रही हैं. फिल्म का ट्रेलर कल लॉन्च हो रहा है.दर्शकों में इसके लिए काफी उत्साह है. फिल्म के पिछले दोनों पार्ट सुपरहिट रहे थे.

बता दें कि फिल्म 'साहेब बीवी गैंगेस्टर' साल 2011 में नज़र आई थी. इस फिल्म में विलेन के किरदार में रणदीप हुड्डा नज़र आए थे. इसके बाद साल 2013 में इसका सीक्वल 'साहेब बीवी गैंगेस्टर रिटर्न' आया जिसमें इरफ़ान खान विलेन की भूमिका में थे. इस बार इस फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म में संजय दत्त विलेन के किरदार में नज़र आएंगे. फिल्म 'साहेब बीवी गैंगेस्टर 3' में संजय दत्त के साथ चित्रांगदा सिंह, जिमी शेरगिल,सोहा अली खान, माही गिल,कबीर वेदी,जैसे कलाकार नज़र आएंगे. ये फिल्म 27 जुलाई को रिलीज़ हो रही है.

इस एक्ट्रेस से करण जौहर ने करवाया था मास्टरबेशन

इस गाने से एक फिर दिलों में बसे आयुष्मान

सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग हुई पूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -