विराट कोहली सहित दिग्गजों ने शानदार जीत पर भारत की युवाओं के टेलेंट को सराहा

Jul 21 2021 10:18 AM
विराट कोहली सहित दिग्गजों ने शानदार जीत पर भारत की युवाओं के टेलेंट को सराहा

भारत ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। दीपक चाहर की 82 गेंदों में 69 रनों की पारी ने मंगलवार को कोलंबो में खेले गए दूसरे वनडे में भारत को तीन विकेट से जीत दिलाने में मदद का हाथ बढ़ाया। चाहर ने भी आठ ओवर में दो विकेट लिए और 53 रन दिए। सर्वकालिक कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर टीम इंडिया को कठिन परिस्थितियों में इस तरह की जीत के लिए बधाई दी और दीपक और सूर्यकुमार की भी प्रशंसा की।

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भारत की जीत पर मजेदार प्रतिक्रिया दी। कमेंटेटर हर्षा भोगले ने दूसरे वनडे में दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार की गेंदबाजी की तारीफ की। उन्होंने ट्वीट किया, इससे पहले, श्रीलंका ने भारत को 276 रनों का लक्ष्य दिया, जिसमें चरित असलांका ने 68 गेंदों पर 65 रन बनाए और अविष्खा फर्नांडो ने 71 गेंदों में 50 रन बनाए। 

इस दौरान युजवेंद्र चहल और भुवनेश्वर कुमार ने तीन-तीन विकेट लिए। भारत ने 49.1 ओवर में 7 विकेट पर 277 रन बनाए। चाहर के अलावा' शानदार प्रदर्शन करते हुए सूर्यकुमार यादव ने भी परिपक्व अर्धशतक का योगदान दिया। इस बीच मेजबान टीम की ओर से वानिंदु हसरंगा ने तीन विकेट लिए।

 

 

देश पर मंडराया बड़ा संकट! कोरोना के बाद बर्ड फ्लू से हुई पहली मौत, केंद्र ने जारी किया हाई अलर्ट

'टाइगर 3' के लिए सलमान खान कर रहे है भारी मेहनत, वीडियो देख बढ़ा फैंस का उत्साह

रक्षा मंत्रालय ने मेगा सबमरीन कार्यक्रम के लिए जारी किया प्रस्ताव