इंग्लैंड ने पाकिस्तान को दी मात, सीरीज में हासिल की शानदार जीत
इंग्लैंड ने पाकिस्तान को दी मात, सीरीज में हासिल की शानदार जीत
Share:

मैनचेस्टर: इंग्लैंड ने मंगलवार को सीरीज के निर्णायक तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में पाकिस्तान को तीन विकेट से हरा दिया। 155 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम 104/3 पर चल रही थी। लेकिन मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान को शिकार पर रखने के लिए अंतिम ओवर में डेविड मलान और लियाम लिविंगस्टोन सहित तीन विकेट लिए।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर कप्तान इयोन मोर्गन को आउट किया और इंग्लैंड को चार रन पर चार रन चाहिए थे। क्रिस जॉर्डन ने टास्क को पूरा करने के लिए अगली दो गेंदों पर डबल लिया। इंग्लैंड ने एकदिवसीय मैचों को 3-0 से हरा दिया था।

आपको बता दें कि इस जीत में स्पिनर राशिद ने बहुत योगदान दिया और चार विकेट लिए और इंग्लैंड के लिए करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली और पाकिस्तान पर तीन विकेट से रोमांचक और सीरीज जीतने वाली जीत हासिल करने के लिए एक नर्वस चेज में काफी कुछ किया। आपको बता दें कि पाकिस्तान अब तक टी20 सीरीज के लिए सात बार इंग्लैंड का दौरा कर चुका है। वे केवल दो एकतरफा मैच जीत सके- पहला 2006 में वापस आया जबकि दूसरा 2016 में आया। 2020 में, पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला 1-1 से ड्रॉ की। श्रृंखला-निर्णायक में एक जीत पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ अपनी पहली टी20ई श्रृंखला जीतने का सुनहरा मौका देगी।

ओलंपिक के लिए अनिल कपूर ने बढ़ाया खिलाड़ियों का मनोबल, वीडियो देख हैरान हुए फैंस

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर बोलीं कंगना रनौत- गटर है फिल्म जगत, मैं जल्द खोलूंगी कई राज...

'टाइगर 3' के लिए सलमान खान कर रहे है भारी मेहनत, वीडियो देख बढ़ा फैंस का उत्साह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -