'तू सूरज मैं..' में 'मासी सा' का बिकिनी अवतार लाएगा ट्विस्ट
'तू सूरज मैं..' में 'मासी सा' का बिकिनी अवतार लाएगा ट्विस्ट
Share:

स्टार प्लस का सबका चहेता शो 'तू सूरज मैं सांझ पियाजी' में अचानक से एक ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. जिसमे मसि सा यानी सादिया सिद्दीकी ने उमा शंकर को धोखा दिया और उसकी सारी प्रॉपर्टी लेकर अपने बेटे के साथ भाग गयी. जिससे उमा को काफी ठेस पहुंची. लेकिन उसके बाद भी मासी सा आयी और उमा को जेल करा के गयी. शो में इसके बाद सादिया का कोई रोल नहीं दिख रहा है. पर ऐसा नहीं है मासी सा लौट कर नहीं आएगी. वो वापस आएँगी और अपने एक नए अवतार में.

जी हाँ, खबर की माने तो सादिया जल्दी ही आने वाले एपिसोड में स्विमसूट में नज़र आएँगी. इस पर सादिया ने कहा कि 'जब आप साड़ी पहनते हैं तो आपकी बॉडी के कुछ पार्ट्स छुप जाते हैं. लेकिन वहीँ अगर आप स्विमसूट पहनते हैं ओट आपकी बॉडी का शेप होना बहुत ज़रूरी है. मुझे जैसे ही पता चला स्विमसूट पहनना है तो मैंने तुरंत जा कर जिम ज्वाइन की और म्हणत करनी शुरू कर दी.'

वहीँ सादिया आगे कहती हैं कि 'मैंने अपने प्रोड्यूसर को भी बता दिया था कि मैं कोई सनी लियोनी नहीं हूं और मेरे लुक में भी कुछ हदें होनी चाहिए.' जैसा कि हम सभी जानते हैं मासी सा को हमने अब तक सिर्फ साड़ी में ही देखा है तो स्विमसूट में वो कैसी नज़र आने वाली हैं ये तो आने वाला एपिसोड ही बताएगा. इसी के साथ सादिया ने ये भी बताया कि आने वाले एपिसोड्स के लिए उनका लुक एकदम बदलने वाला है.

रिलेशनशिप को लेकर बेनाफ्शा ने बोला इतना बड़ा झूठ

असल जिंदगी में भी एक-दूसरे के आशिक है कार्तिक और नायरा

शो छोड़कर राजनीति में नहीं जाएंगी अंगूरी भाभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -