शिवसेना के बाद अब साध्वी प्रज्ञा भी BJP के खिलाफ, यह है मामला
शिवसेना के बाद अब साध्वी प्रज्ञा भी BJP के खिलाफ, यह है मामला
Share:

नई दिल्ली : शिवसेना ने बुधवार को श्रीलंका की तर्ज पर देशहित में बुर्का और नकाब पर बैन लगाने की मांग उठाए है और अब इस विषय पर राजनीती तेज हो गई है. शिवसेना की यह मांग ऐसे समय की है जब देश में लोकसभा चुनाव चल रहा है और 3 चरणों की वोटिंग बाकी है. लेकिन भाजपा ने इसका विरोध किया है, जबकि भोपाल से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ने भी अब शिवसेना वाली बात दोहराई है. 

केंद्र में फिर से सत्ता की वापसी का सपना संजोए बैठी बीजेपी ने भारत में बुर्का पर प्रतिबंध को गैरजरुरी बताया है. लेकिन भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ने इस मांग का समर्थन किया है. और इस तरह से पहले भाजपा-शिवसेना आमने-सामने हुए. जबकि अब भाजपा-साध्वी प्रज्ञा आमने-सामने नजर आए. 

बात दें ची बीजेपी के नेता और प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने भारत में बुर्का में बैन की मांग का विरोध किया है और उनके मुताबिक, भारत में बुर्का में बैन की जरुरत नहीं है. जबकि दूसरी ओर, बीजेपी की ओर से भोपाल प्रत्याशी और हिंदूवादी नेता साध्वी प्रज्ञा ने इस पर बैन को देशहित में बताया है. उनके मुताबिक़, किसी कारण से अगर कोई इस माध्यम का लाभ उठाते हैं और इससे देश को नुकसान पहुंचता हो, लोकतंत्र खतरे में हो या फिर सुरक्षा खतरे में हो तो ऐसी परंपराओं में थोड़ी ढील देनी चाहिए. 

इस कारण टूट सकता है बर्खास्त जवान का सपना, PM मोदी से होनी है जोरदार टक्कर !

आज भोपाल होते हुए इटारसी जाएंगे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधित

अमेरिका में भारतीय परिवार के चार सदस्यों की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

चुनाव में साथ-साथ, लेकिन बुर्के पर आमने-सामने हुई शिवसेना-BJP

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -