सद्गुरु की हुई इमरजेंसी ब्रेन सर्जरी, देखकर कंगना रनौत का हुआ बुरा हाल
सद्गुरु की हुई इमरजेंसी ब्रेन सर्जरी, देखकर कंगना रनौत का हुआ बुरा हाल
Share:

बीते कुछ दिनों से ईशा फाउंडेशन कोयंबटूर के संस्थापक एवं आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव सिर दर्द से पीड़ित थे। 17 मार्च को दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल में उनकी ब्रेन सर्जरी की गई है। सर्जरी के पश्चात् एक वीडियो साझा करते हुए सद्गुरु ने अपनी हेल्थ अपडेट दी है। सद्गुरु को दर्द में देखकर कंगना रनौत परेशान दिखाई दी। उन्होंने X पर सद्गुरु का वीडियो साझा करते हुए लिखा- जब से मुझे राधे से इसके बारे में पता चला, मैं स्तब्ध हूं।

'सद्गुरु जी ने उस असहनीय दर्द में न केवल विशाल शिवरात्रि कार्यक्रम की मेजबानी की, बल्कि हर इवेंट भी अटेंड किया। जल्दी ठीक हो जाइये। हम आपके बिना कुछ नहीं।' X पर सद्गुरु के लिये मैसेज साझा करने के पश्चात् कंगना ने इंस्टाग्राम पोस्ट में भी अपने दिल की बात कही है। उन्होंने लिखा- आज जब सद्गुरु को ICU में देखा, तो भरोसा नहीं हुआ। आज से पहले मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि उनकी बोन्स एवं ब्लड बिल्कुल हमारी तरह हैं। ऐसा लग रहा है जैसे भगवान का कहर ढहा है।

धरती खिसक गई है। आसमान फट गया है। मेरा सिर घूम रहा है। मैं इस सच्चाई पर यकीन नहीं करना चाहती। मैं आप सभी से अपना दुख साझा करना चाहती हूं। वो जल्द ही ठीक होंगे। वरना शायद ना सूरज निकलेगा और ना धरती रहेगी। अभी सबकुछ ठहरा सा लग रहा है। आपको बता दें कि सर्जरी के पश्चात् सद्गुरु की हालत ठीक है और वो पहले से बेहतर हैं। 

बेटी को गोद में लेकर रामलला के दर्शन करने पहुंचीं प्र‍ियंका चोपड़ा, इस अवतार में आई नजर

स्टार किड्स में भी चलती है रेस, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने अभिषेक बच्चन को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

अचानक माधुरी दीक्षित के कदमों में बैठ गए कार्तिक आर्यन, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -