सड़क 2 : संजय-आलिया की फिल्म की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन करेंगे धमाल
सड़क 2 : संजय-आलिया की फिल्म की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन करेंगे धमाल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए आज एक बहुत ही अच्छी खबर आई हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि सड़क 2 की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है और फिल्म 10 जुलाई 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. जानकारी के मुताबिक, महेश भट्ट इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और मुकेश भट्ट सड़क 2 को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. 

साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि सड़क 2 1991 में आई फिल्म सड़क का रीमेक है. इस फिल्म का भी निर्देशन महेश भट्ट द्वारा ही किया गया था. वहीं फिल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. जबकिअब सड़क 2 में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं इनके साथ सुपरस्टार संजय दत्त, पूजा भट्ट, गुलशन ग्रोवर और मकरंद देशपांडे भी अहम रोल में देखें जाएंगे. 

साथ ही एक ख़ास बात यह भी है कि सड़क 2 की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है और फिल्म की एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम से एक क्लैप बोर्ड की फोटो शेयर कर एक इमोशन पोस्ट भी किया था. आलिया ने लिखा है कि ‘ये जो क्लैप पकड़े हैं मेरे पापा हैं और अब मेरे डायरेक्टर भी ये हैं’, सच बताऊं तो मैं बहुत ज्यादा नर्वस हूं’ आलिया भट्ट पहली बार अपने पापा महेश भट्ट के निर्देशन में काम कर रही हैं और ये उनके नर्वस करने की सबसे बड़ी वजह भी है.

 

 

मुन्ना बदनाम हुआ आइटम सॉन्ग : कुछ इस तरह नजर आएँगे सलमान

दिया मिर्जा का बड़ा खुलासा, कहा- 'मोहित रैना बेहद ज्यादा ही ...'

Collection : Avengers की तरह धमाकेदार कमाई कर रही John Wick 3

ओह ! तो निक जोनस के मोबाइल वॉलपेपर पर लगी ये खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -