दिया मिर्जा का बड़ा खुलासा, कहा- 'मोहित रैना बेहद ज्यादा ही ...'
दिया मिर्जा का बड़ा खुलासा, कहा- 'मोहित रैना बेहद ज्यादा ही ...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा का कहना है कि अब तक उन्होंने जितने भी कलाकारों के साथ काम किया हुआ है और उनमें से अभिनेता मोहित रैना सबसे ज्यादा शर्मीले बताए जाते हैं. दिया जल्द ही आगामी वेब शो 'काफिर' में मोहित के साथ काम करते हुए नजर आएंगी.

हाल ही में दिया ने एक बयान में कहा है कि "अब तक मैंने जितने कलाकारों के साथ काम किया है और उनमें मोहित सबसे ज्यादा शर्मीले हैं. उनकी मुताबिक़, उन्हें घुलने-मिलने में ही करीब 15 दिन लग गए थे और यहां तक कि उन्होंने उस छोटी बच्ची से भी ज्यादा समय लिया है जो शो में मेरी बेटी के किरदार में नजर आने वाली है."
 
आपको जानकारी के लिए बता दें कि दिया फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' के अभिनेता को शर्मीला होने के साथ ही बेहद ही शरारती भी मानती हैं. उन्होंने कहा कि, "कहा जाता है कि शांत रहने वाले बच्चे सबसे ज्यादा शरारती होते हैं और वह बिल्कुल वैसे ही नजर आते हैं अउ उनके साथ काम करना बेहद ही मजेदार रहा  है." जानकारी के मुताबिक, इस आगामी वेब शो 'काफिर को हिमाचल प्रदेश और मुंबई में फिल्माया है. सोनम नायर निर्देशित 'काफिर' 15 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर प्रसारित किया जाएगा. इससे पहले दिया मिर्जा पिछली बार 'संजू' में दमदार किरदार निभाते हुए नजर आई थी. सोनम नायर द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा निर्मित 'काफिर' ओटीटी मंच जी5 पर आप देख सकते हैं. 

ओह ! तो निक जोनस के मोबाइल वॉलपेपर पर लगी ये खूबसूरत तस्वीर

Soty 2 : 64 करोड़ तक पहुंची स्टूडेंट टाइगर और दोस्तों की कहानी

शहरुख के बेटे संग चंकी की बेटी का वीडियो वायरल, कर डाला यह काम

भाईजान के बॉडीगार्ड करेंगे एक्टिंग, सामने आया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -