कनाडा के डेनिस शापोवालोव फ्रेंच ओपन में नहीं ले पाएंगे भाग
कनाडा के डेनिस शापोवालोव फ्रेंच ओपन में नहीं ले पाएंगे भाग
Share:

कनाडाई डेनिस शापोवालोव ने फ्रेंच ओपन में नहीं खेल पाने के बारे में निराशाजनक घोषणा की। उन्हें कंधे में बहुत बुरी चोट लगी है। दुनिया की 14वें नंबर की खिलाड़ी शनिवार को जिनेवा ओपन के फाइनल में नॉर्वे के कैस्पर रूड से 7-6, 6-4 से हार गईं। खिलाड़ी ने ट्विटर पर लिखा, “मुझे यह बताते हुए दुख हो रहा है कि मैंने अपनी मेडिकल टीम से परामर्श करने के बाद वापसी का कठिन निर्णय लिया है। दुर्भाग्य से मेरा कंधा मुझे परेशान कर रहा है और जबकि चिकित्सा परीक्षण अच्छे लगते हैं, आराम करना सबसे अच्छा है। 2022 में मिलते हैं।" 

पिछले साल कड़े खिलाड़ी शापोवालोव फ्रेंच ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे थे। पूर्व चैंपियन स्टेन वावरिंका और सिमोना हालेप के चोटों के कारण बाहर होने के बाद, क्लेकोर्ट ग्रैंड स्लैम से हटने के बाद नवीनतम खिलाड़ी होने की रिपोर्ट से दुखी है। भारत के शीर्ष टेनिस खिलाड़ी सुमित नागल का सामना मंगलवार को फ्रेंच ओपन क्वालीफायर के पहले दौर में इटली के रॉबर्टो मैकोर्का से होगा। वर्तमान में 142वें नंबर के नागल का सामना मैकोरका से होगा जो पहली बार 191वें स्थान पर हैं। 

भारतीय खिलाड़ी की बात करें तो उन्होंने इस सीजन में एटीपी टूर पर दो में जीत और पांच में हार का सामना किया है। वह 2020 में यूएस ओपन के दूसरे दौर के लिए क्वालीफाई करने के बाद ऑस्ट्रेलियन ओपन के पहले दौर में हार गईं। महिला एकल स्पर्धा में अंकिता रैना का सामना सोमवार की देर रात शुरुआती क्वालीफाइंग मैच में ऑस्ट्रेलिया की अनास्तासिया रोडियोनोवा से होगा। अंकिता को अभी किसी ग्रैंड स्लैम के सिंगल्स इवेंट के मुख्य ड्रॉ में जगह बनाना बाकी है।

40 दिनों बाद पहली बार 2 लाख से नीचे आए नए कोरोना केस, 3511 की मौत

दिल्ली में कोरोना के साथ अब डेंगू-चिकनगुनिया का कहर, अब तक 25 केस दर्ज

कांग्रेस टूलकिट केस: 'ट्विटर' पर दिल्ली पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन, सुबह नोटिस भेजा शाम को मार दी 'रेड'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -