दुखद! सड़क किनारे खड़े बारातियों को डंपर ने कुचला, 6 की मौत
दुखद! सड़क किनारे खड़े बारातियों को डंपर ने कुचला, 6 की मौत
Share:

रायसेन: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले से एक दुखद घटना सामने आ रही है यहाँ थाना सुल्तानपुर इलाके के अंतर्गत नेशनल हाईवे 45 पर ग्राम घाट खमरिया में एक बेकाबू डंपर ने बारातियों को कुचल दिया, जिसमें 6 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 11 लोग गंभीर तौर पर चोटिल हो गए। चोटिल व्यक्तियों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुलतानपुर लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के पश्चात् सभी चोटिल व्यक्तियों को भोपाल एम्स हॉस्पिटल रेफर किया गया।

घटना की खबर प्राप्त होते ही कलेक्टर अरविंद कुमार दुबे एवं एसपी विकास कुमार सहवाल मौके पर पहुंचे। कहा जा रहा है कि आंचल खेड़ागांव में नर्मदापुरम (होशंगाबाद) से एक बारात आई थी, जो यहीं पर खड़ी थी। इसी के चलते एक तेज रफ्तार डंपर बेकाबू हो गया तथा बारातियों को ऊपर से गुजर गया। इस दर्दनाक दुर्घटना में 6 लोगो की मौत हो गई। वहीं कई अन्य लोग इस के चलते चोटिल हो गए। घटना के बाद उपस्थित लोगों में चीख पुकार मच गई। रायसेन पुलिस अधीक्षक विकास शाहवाल ने इसकी पुष्टि की है।

गौरतलब है कि रायसेन जिले में रविवार को एक गैस टैंकर के गड्ढे में गिरने से गाड़ी में आग लग गई। जिससे टैंकर के चालक एवं खलासी की जलकर मौत हो गई। हादसा अपराह्न लगभग साढ़े 3 बजे की बताई जा रही है। थाना प्रभारी रजत सराठे ने बताया कि LPG ले जा रहे टैंकर के चालक ने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया, जिससे वाहन गड्डे में गिर गया तथा टैंकर में आग लग गई। 

'600 इंदिरा कैंटीन और खोलेंगे..', कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया का ऐलान

'सिंथेटिक नशा कर रहे पंजाब के युवा, अफीम की खेती को मंजूरी मिले..', विधानसभा में AAP की मांग !

बिहार MLC चुनाव के लिए राबड़ी देवी ने दाखिल किया अपना नामांकन, लालू भी रहे मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -