Sacred Games 2 के बाद इस नई वेब सीरीज़ में नज़र आएँगी कल्कि, किरदार का किया खुलासा
Sacred Games 2 के बाद इस नई वेब सीरीज़ में नज़र आएँगी कल्कि, किरदार का किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड के कई एक्टर्स अब डिजिटल प्लेटफॉर्म में डेब्यू कर चुके हैं. ऐसे में दर्शकों को भी वेब सीरीज़ काफी  पसंद आ रही है. आप जानते ही हैं ये थोड़ी हटकर होती हैं जिसके कारण दर्शक इसे ज्यादा पंसद कर रहे हैं. इन स्टार्स में इनमें एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) का भी नाम शामिल है. ये भी वेब सीरीज़ में नज़र आ रही हैं. ता दें कि कल्कि जल्द ही लोकप्रिय वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के सीजन 2 में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उन्हें एक और वेब सीरीज़ में नज़र आ रही हैं. 
 
कल्कि की ये आने वाली फिल्म यह सीरीज 15 अगस्त से प्रसारित होगी. इसके अलावा वह जल्द ही एक और वेब सीरीज में काम करती नजर आएंगी. वहीं कल्कि की आगामी वेब सीरीज का नाम 'ब्रह्म' (Bhram) है. एक्ट्रेस ने शिमला में इस सीरीज की शूटिंग भी शुरू कर दी है. शो के बारे में बता दें कि यह एक रोमांटिक नॉवेल पर आधारित होगी. यह आठ एपिसोड की वेब सीरीज होगी, जो कि सितंबर में जी5 पर स्ट्रीम की जा सकती है. इसके अलावा दर्शक सेक्रेड गेम्स 2 के लिए भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. 

इसके बारे में कल्कि ने बताया, 'शो में मेरा कैरेक्टर अलीशा का है जो एक लोकप्रिय रोमांस राइटर है. एक एक्सिडेंट के बाद उसकी याददास्शत चली जाती है. इस वजह से उसकी मानसिक स्थिति खराब हो जाती है, और वह इसी तकलीफ से जद्दोजहद करती नजर आती है.' 'सीरीज को इस तरह से लिखा और बनाया किया गया है कि आप अंत तक इस कहानी का अनुमान लगाते रहेंगे. जब मैंने इस कहानी को सुना तो मुझे काफी हैरानी हुई.'

Gandii Baat 3 Trailer : एकता कपूर की वेब सीरीज़ में हुई बोल्डनेस की सारी हदें पार

IDiva मैगज़ीन के कवर पर बोल्ड लुक में नज़र आई तब्बू, देखें फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -