+

Gandii Baat 3 Trailer : एकता कपूर की वेब सीरीज़ में हुई बोल्डनेस की सारी हदें पार

Gandii Baat 3 Trailer : एकता कपूर की वेब सीरीज़ में हुई बोल्डनेस की सारी हदें पार

टीवी क्वीन एकता कपूर के डिजिटल प्लेटफॉर्म अल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'गंदी बात 3' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, गंदी बात 3 एक एडल्ड वेब सीरिज है. इसके ट्रेलर में सेक्स और बोल्ड सीन्स की भरमार है इसी के साथ इसमें लेस्बियन रोमांस भी दिखाया गया है. हाल ही में इसका ट्रेलर सामने आया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. इससे पहले साल 2019 की शुरुआत में ही गंदी बात सीजन 2 लॉन्च किया गया था. जिसे खूब देखा और पसंद किया है. 

वेब सीरिज गंदी बात 3 का स्ट्रीमिंग 27 जुलाई से होने जा रही हैं. फिल्म गंदी बात 3 का ट्रेलर इस बार बोल्डनेस की सारी हदें पार करता हुआ नजर आ रहा है. इसके अलावा करीब 2 मिनट 50 सेकेंड के वीडियो में सेक्सी और न्यूड सीन्स के अलावा गालियों से भरा हुआ है. लर की शुरुआत ही क्लीवेज और सेक्स सीन्स से हो रही है. इसके बाद तो वीडियो में गंदी बात यानि सेक्स, बैडरूम सीन्स और सेमी न्यूड सीन्स की भरमार लगी हुई है.

इतना ही नहीं इस ट्रेलर वीडियो में लेस्बियन यानि लड़की लड़की के बीच भी सेक्स सीन्स और सेमी न्यूड सीन्स दिखाए गए हैं. ट्रेलर के बैकग्राउंड से आ रही आवाज भी पूरी तरह से अश्लीलता से भरी है. जिसमें से एक लाइन है- सम्भोग तन से तन का नहीं मन से मन का होता है…जब भी मूड बने सम्भोग करें…जिसे सुनकर किसी का भी मन मचल सकता है. यानि अगर आप 18 साल से नीचे के हैं तो इससे दूर ही रहें. 

TOP GUN 2 Trailer : टॉम क्रूज़ की एक्शन फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़

Mission Mangal Trailer : शुरू हुआ मिशन मंगल, मशक्कत करते दिखे कलाकार

Mission Mangal Poster : अक्षय ने शेयर किया नया पोस्टर, आने वाला है ट्रेलर