सबरीमाला: निलक्कल कैंप से किया गया भाजपा नेता को गिरफ्तार
सबरीमाला: निलक्कल कैंप से किया गया भाजपा नेता को गिरफ्तार
Share:

निलक्कल: देश में सबरीमाला मंदिर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि भाजपा के नेता बी गोपालकृष्णन को रविवार की शाम सबरीमाला के निलक्कल कैंप से गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि पार्टी की चार सदस्यीय टीम सोमवार से मंदिर में 10 से 50 वर्ष की आयु के महिलाओं के प्रवेश के खिलाफ अपने आंदोलन को तेज करने के लिए केरल पहुंची थी। यहां बता दें कि भाजपा महासचिव सरोज पांडे के नेतृत्व वाली एक टीम केरल पहुंची क्योंकि गोपालकृष्णन और उनके समर्थकों को निषेध आदेशों की अवहेलना करने की वजह से गिरफ्तार कर लिया गया था। उन्होंने गवर्नर पी सतशिवम से भी मुलाकात की और उन्हें एक ज्ञापन सौंपा।

2002 गुजरात दंगा: सुप्रीम कोर्ट में जाकिया जाफरी की याचिका पर सुनवाई आज

यहां बता दें कि इससे पहले गोपालकृष्णन निलक्कल में बैठ गए और भजन गाने लगे। जिस पर पुलिस ने कहा कि वह लिखित में दें कि 6 घंटों के अंदर वह सबरीमाला से वापस चले जाएंगे। वहीं टीम ने भाजपा नेता के सुरेंद्रन से मुलाकात की, जिन्हें महिलाओं के मंदिर में प्रवेश करने के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन में हिस्सा लेने की वजह से गिरफ्तार किया गया है। साथ ही टीम शाह को एक रिपोर्ट सौंपेगी जो दिसंबर में केरल की यात्रा पर आने वाले हैं।

राधे मां की जूना अखाड़े में वापसी और महामंडलेश्वर की पदवी से गर्माया विवाद

वहीं भाजपा महासचिव एएन राधाकृष्णन ने सोमवार को कहा कि हम अपना विरोध प्रदर्शन तेज करेंगे। यहां बता दें कि केरल के भाजपा अध्यक्ष पीएस श्रीधरन ने कहा सुरेंद्रन को दो हफ्तों तक जेल में रखने से मुख्यमंत्री पिनराई विजयन का स्टेनलिस्ट चेहरा दोबारा सामने आ गया है। वहीं उन्होंने उन रिपोर्ट्स को खारिज किया जिसमें कहा गया था कि भाजपा ने सबरीमाला को लेकर अपना स्टैंड कमजोर कर लिया है। 


खबरें और भी

आयकर ने नीरव मोदी के फर्जीवाड़े का पहले ही कर दिया था खुलासा

राज ठाकरे ने कहा उत्तर भारतीय अपने नेताओं से सवाल पूछें

ओवैसी के बेटे ने कहा चाय वाले, इतना मारूंगा कि कान से खून निकलने लगेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -