भाभी जी घर पर और 'जीजाजी छत पर हैं'
भाभी जी घर पर और 'जीजाजी छत पर हैं'
Share:

&टीवी पर प्रस्तुत होने वाला धारावाहिक 'भाभी जी घर पर हैं' के लेखक मनोज संतोषी जल्द ही अपना नया टीवी सीरियल 'जीजाजी छत पर हैं' लेकर आ रहे हैं, जिसमें अलीगढ़ की पृष्ठभूमि दिखायी जाएगी. अलीगढ़ के हरदुआगंज से ताल्लुक रखने वाले मनोज संतोषी ने बताया कि 9 जनवरी 2018 से इस सीरियल का प्रसारण सब टीवी पर किया जायेगा. इसमें ब्रज और अलीगढ़ की भाषा का मेल दिखेगा, वही किरदारों के माध्यम से यहां के जीवन की झलक मिलेगी.

मनोज ने बताया कि इसमें केंद्रीय किरदार मुरारी जी हैं, जिसे अनूप उपाध्याय निभा रहे हैं. वह दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में लहंगों की दुकान में काम करते हैं और उनकी पत्नी अरुणा अलीगढ़ की हैं.

अरुणा के भाई के रूप में माहेश्वरी क्रिएटिव क्लब के संरक्षक संजय माहेश्वरी का जिक्र भी धारावाहिक में बार-बार आया है. मनोज संतोषी कहते हैं कि मुरारी जी को अपनी बेटी इलायची की बड़ी फिक्र लगी रहती है, इसीलिए वह अपनी दुकान के लिए "एक शादीशुदा सेल्समैन चाहिए" विज्ञापन देते हैं. दिल्ली में ही रह रहे बेरोजगार युवक पंचम और पिंटू तंगी मिटाने के लिए सेल्समैन की नौकरी के लिए पहुंच जाता है. जिसमे पिंटू पंचम की पत्नी बन जाता है. इलायची को पंचम के खेल का पता चल जाता है, लेकिन वह खामोश रहती है और पंचम से प्यार कर बैठती है.

यह एक रोमांटिक लव स्टोरी है जिसमें प्रतिदिन जीवन में घटने वाली घटनाओं की झलक मिलेगी. उम्मीद है कि इस धारावाहिक को ब्रज और अलीगढ़ का पूरा प्यार मिलेगा. माहेश्वरी क्रिएटिव क्लब के संरक्षक संजय माहेश्वरी ने बताया कि जल्द ही इस धारावाहिक के कलाकार अलीगढ़ में प्रमोशन के लिए आएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिग बॉस के नहीं, असली जेल जाएँगी अर्शी खान

ऋचा के कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बोले फरहान

पाकिस्तानी फिल्म में एक्टिंग कर चुकी है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -