'साथ निभाना साथिया 2' में नजर आएंगी कोकिलाबेन, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

टीवी शो साथ निभाना साथ‌िया एक बार फिर से शुरू होने वाला है. जी हाँ, आपको याद ही होगा बीते दिनों इस शो का एक सीन काफी वायरल हुआ था जिसका नाम था रसोड़े में कौन था. उस सीन के वायरल होने के बाद अब शो का दूसरा भाग आने वाला है. ऐसे में शो में नजर आ चुकीं रुपल पटेल तो आजकल पूरे के पूरे सोशल मीडिया छाई हुई हैं. उन्हें कोकिलाबेन के किरदार में देखा जा रहा है और उन्होंने जो डायलॉग्स बोले हैं वह इस समय सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बने हुए हैं. अब इसी बीच यह सवाल सभी के जहन में है कि रूपल आने वाले दूसरे भाग में नजर आएंगी या नहीं...?

जी दरअसल इस बार मेकर्स शो में नई कहानी और नए किरदारों के साथ नया तड़का लगाने वाले हैं. इस बीच यह सवाल सभी के दिमाग में छाया हुआ है कि रूपल नए शो का हिस्सा होंगी या नहीं. अब इस पर कोकिलाबेन यानी रुपल पटेल ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया कि, 'साथ निभाना साथिया 2 का हिस्सा होंगी.'

जी दरअसल उन्होंने कहा कि 'कोकी के बिना SNS 2 का दूसरा सीजन नहीं बन सकता.' इसके अलावा इस बातचीत में उन्होंने कहा, 'जिस रात मुझे साथ निभाना साथिया 2 के लिए अप्रोच किया गया, उस रात में सो नहीं पाई क्योंकि मैं एक वक्त पर एक ही शो करना पसंद करती हूं. लेकिन चैनल, राजन सर और रश्मि मैम ने मुझे यकीन दिलाया कि सबकुछ आसानी से हो जाए, इसके लिए कोई न कोई रास्ता निकाल लेंगे.' वैसे आजकल आप सभी उन्हें राजन शाही के शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में देख रहे होंगे.

रिलीज हुआ हिना खान-धीरज धूपर का गाना, केमेस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

तलाक के बाद टीवी पर वापसी करने के लिए खुश है यह एक्टर, बोला- 'मेरी पत्नी...'

बेबी शॉवर पार्टी में बहुत बेहतरीन नजर आईं पूजा बनर्जी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -