श्रद्धा के बाद रणबीर कपूर की सभी एक्स-लवर्स के साथ काम करना चाहते हैं प्रभास
श्रद्धा के बाद रणबीर कपूर की सभी एक्स-लवर्स के साथ काम करना चाहते हैं प्रभास
Share:

बाहुबली एक्टर प्रभास की फिल्म साहो 30 अगस्त को रिलीज हो चुकी है लेकिन फिल्म को ज्यादा ख़ास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. ऐसे में फिल्म को लेकर फिलहाल मिक्स रिव्यूज मिल रहे हैं और इस फिल्म से प्रभास ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. वैसे प्रभास के बॉलीवुड डेब्यू से लोग काफी खुश थे लेकिन फिर भी फिल्म को इतना पसंद नहीं किया जा रहा है. साहो एक एक्शन फिल्म है, जिसमें जबरदस्त स्टंट सीन्स देखने को मिल चुके हैं. वहीं इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आ रही हैं.

अब हाल ही में प्रभास ने अपनी फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के बारे में बताया और उनके अनुसार उन्हें मौका मिलेगा तो वह इनके साथ काम भी करेंगे. जी हाँ, हाल ही में प्रभास ने एक इंटरव्यू में खास बातचीत की और इस दौरान उनसे पूछा गया कि ''वे श्रद्धा के बाद किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते हैं..?'' तो प्रभास कहा कि ''उन्हें दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और कटरीना कैफ पसंद है.'' आप सभी को याद हो इसके पहले भी बहुत बार प्रभास बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण के साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं और पहले ऐसी कुछ रिपोर्ट्स भी आईं थीं, ''ये दोनों साथ में फिल्म कर सकते हैं, लेकिन इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई.''

वहीं अब बात करें साहो की तो इस फिल्म के रिव्यूज आउट हो चुके हैं और आप देख सकते हैं कि यह कैसी फिल्म है. इस फिल्म में प्रभास के जबरदस्त एक्शन सीन हैं, लेकिन वो 'बाहुबली' वाला चार्म मिसिंग लगा और इसमें प्रभास की डायलॉग डिलीवरी को उनके रोल के मुताबिक काफी स्लो रखा गया है जिसके कारण भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया.

ऋतिक-टाइगर की फिल्म War के कारण 2 दिन बंद रहा ये शहर

तो अपने ढीले कपड़ों से बेबी बम्प छुपा रही हैं दीपिका, वीडियो हो रहा वायरल!

ऋषि कपूर से मिलने पहुंची गौरी खान, नीतू ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -