तो अपने ढीले कपड़ों से बेबी बम्प छुपा रही हैं दीपिका, वीडियो हो रहा वायरल!
तो अपने ढीले कपड़ों से बेबी बम्प छुपा रही हैं दीपिका, वीडियो हो रहा वायरल!
Share:

बॉलीवुड के हॉट कपल दीपवीर (Ranveer Singh Deepika Padukone) इन दिनों एक अफवाह के चलते जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. कुछ दिनों से ऐसी खबरें चल रही हैं कि दीपिका माँ बनने वाली हैं. उनकी प्रेगनेंसी की खबरें काफी समय से चल रही है. इसी बीच लंदन से उनका एक वीडियो सामने आया है. बता दें लंदन से ली गईं दीपवीर की कुछ तस्वीरों और वीडियो को देखकर फैंस और यूज़र्स यही कह रहे हैं कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं. इसके अलावा कई मीडिया रिपोर्ट्स दीपिका की प्रेग्नेंसी का दावा कर रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#deepikapadukone and #ranveersingh in London hand in hand 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बात दरअसल, ये है कि दीपिका इन दिनों ढीले कपड़े इसीलिए पहन रही हैं ताकि किसी को उनके बेबी बंप के बारे में शक न हो जाए. कई यूज़र्स ने ऐसे कमेंट भी किये हैं जिसमें ये लिखा है कि दीपिका ढीले कपड़े इसीलिए पहन रही हैं ताकि वो अपना बेबी बम्प छुपा पाएं. हालांकि ये सभी खबरें अभी तक सिर्फ अफवाहें ही हैं. इस बारे में अभी तक दीपिका और रणवीर ने कुछ नहीं कहा है. बता दें कि दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबरें तब भी फैली थीं, जब उन्होंने अपने पति रणवीर सिंह के एक इंस्टाग्राम लाइव वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा था 'हाई डैडी' इस कमेंट साथ उन्होंने दिल और बच्चे वाला इमोजी भी दिया था. यहां देखें उनका वीडियो. 

आप देख सकते हैं बीते दिनों दीपिका लगातार अजीबो-गरीब और ढीली-ढाली ड्रेस के चलते ट्रोल हो रही थीं. लोग ये देखकर हैरान थे कि अक्सर स्टाइलिश और फिगर डिफाइनिंग आउटफिट पहनने वाली दीपिका इन दिनों सिर्फ ढीले-ढाले कपड़ों में क्यों दिख रही हैं. इसी के कारण वो ट्रोल भी हो रही हैं लेकिन अपने इस फैशन से उन्हें कोई दिक्क्त नहीं है. वहीं हाल ही में लंदन में दीपिका को रणवीर सिंह के साथ स्पॉट किया गया, जिसमें दोनों हाथों में हाथ लिए दिखाई दिए. इसमें भी उन्होंने ढीले कपडे ही पहने हुए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'दीपिका इस तरह खुद को ढंक रही हैं, क्या वो बेबी बंप छुपा रही हैं'. 

खुशखबरी! जल्द मम्मी-पापा बन जाएगा बॉलीवुड इंडस्ट्री का यह कपल

अपने स्टनिंग लुक के लिए भी ट्रोल हो गई दीपिका, यूज़र्स ने किये ऐसे कमैंट्स

टीवी ऐक्ट्रेस 'दीपिका कक्कड़' बारिश के मौसम मे ये काम करती आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -