Saaho के सेट से सामने आई श्रद्धा की खूबसूरत तस्वीर
Saaho के सेट से सामने आई श्रद्धा की खूबसूरत तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'साहो' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म के लिए वो काफी मेहनत कर रही हैं और पहली बार प्रभास के साथ काम कर रही हैं. फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. इसके सेट से कई फोटोज सामने आते रहते हैं. ऐसे ही इस बार भी श्रद्धा कपूर ने एक फोटो शेयर की है. हाल ही में श्रध्दा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साहो के शूटिग सेट से एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में श्रध्दा कपूर बेहद खुश नजर आ रही हैं. 

साथ ही बता दें, इन दिनों श्रध्दा कपूर यूरोप में प्रभास के साथ शूटिंग कर रही हैं. श्रध्दा मेकअप रूम में ड्रेसिंग के सामने बैठी हुई हैं. इस फोटो में श्रध्दा के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट पहनी हुई है. इसके साथ ही अगर आप फोटो को ध्यान से देखेंगे तो कमरे की खिड़की के बाहर बर्फीले पहाड़ दिखाई दे रहे हैं. श्रध्दा की इस फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें, साहो फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म को तीन भाषाओं में रिलीज किया जाएगा जिसमें हिंदी, तमिल और तेलुगु हैं. 

इस फिल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास के एक्शन-ड्रामा सीन्स भी देखने को मिलेंगे. साहो की शूटिंग ऑस्ट्रिया, हैदराबाद, मुंबई, अबू धाबी से लेकर दुबई, रोमानिया और यूरोप के अन्य हिस्सों में स्थानों पर की गई है. इस फिल्म को सुजीत द्वारा निर्देशित की जा रहा है. खबर के अनुसार, यह फिल्म 300 करोड़ रुपये के बजट पर बनाई जा रही है. इस फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, टीनू आनंद और महेश मांजरेकर भी नजर आने वाले हैं. 

साहो : हलक में आई प्रभास-श्रद्धा की जान, 1368 मीटर की ऊंचाई पर फंसे कलाकार

बेहद हॉट है श्रद्धा कपूर, नया वीडियो दे रहा गवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -