बेहद हॉट है श्रद्धा कपूर, नया वीडियो दे रहा गवाही
बेहद हॉट है श्रद्धा कपूर, नया वीडियो दे रहा गवाही
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और बहुत ही हॉट एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी सेक्सी अदाओं से अक्सर इंटरनेट पर काफी धमाल मचाती रहती हैं और अब इस बीच श्रद्धा कपूर का बेहद ही सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला है और जिसमे कि श्रद्धा अपनी बोल्डनेस से फैन्स को अपना दीवाना भी बना रही हैं. बता दें श्रद्धा के सेक्सी वीडियो से उनकी हॉटनेस का अंदाजा भी आसानी से लगाया जा सकता है. 

आपको यह भी बता दें कि इससे पहले भी श्रद्धा कपूर की कई सेक्सी वीडियो द्वारा सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी गई हैं. जानकारी के लिए बता दें कि, श्रद्धा ने अपने बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाई है और ऐसे में गौर किया जाए श्रद्धा कि इस लेटेस्ट वीडियो की तरफ तो उसमें आप देखेंगे कि श्रद्धा आपको काफी सेक्सी लगेंगी. 

दरअसल, बात यह है कि श्रद्धा कपूर का सेक्सी वीडियो उनके फोटोशूट के दौरान का है और इसमें श्रद्धा हॉट बिकिनी में भी नजर आ रही हैं. साथ ही बता दें कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का यह वीडियो इतना सेक्सी और हॉट है, जिस पर से आप अपनी नजरें हटा ही नहीं पाएंगे. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे जल्द ही स्ट्रीट डांसर 3D और साहो फिल्म में नजर आएगी. स्ट्रीट डांसर 3D में उनके साथ वरुण धवन जबकि साहो में उनके साथ अभिनेता प्रभास होंगे. 

फादर्स डे पर वरुण को पिता ने जड़ा थप्पड़, वीडियो ने बटोरी सुर्खियां

अनुष्का शर्मा को मिली नई फिल्म, ऐसा हो सकता है किरदार

भारतीय टीम को भरपूर सपोर्ट करते नजर आए विवेक, कहा-अब तो मूछों की..'

शाहरुख़ खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं बेटे आर्यन खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -