Saaho के लिए एक दिन में 3 शहरों में जाएंगे प्रभास, ऐसा है शेड्यूल

साउथ के सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर 'साहो' में नज़र आने वाले हैं, कुछ ही दिन में ये फिल्म रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए फैंस इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं. फिल्म के टीजर, ट्रेलर और सॉन्ग ऑडियंस के बीच पहले ही बेसब्री बढ़ा दी है. बिते दिन ही इस फिल्म का गाना रिलीज़ हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें, यह फिल्म इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म मानी जा रही है. फिल्म को हिट करने के लिए फिल्म के कलाकार कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. 

हाल ही में प्रभास और श्रद्धा कपूर टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे. इस दौरान दोनों ने फिल्म के बारे में कई खुलासे किए और वहां काफी एन्जॉय भी किया. बता दें, इन दिनों साहो का प्रमोशन जोरों शोरों से चल रहा है. साहो के प्रमोशन के लिए प्रभास और श्रद्धा कपूर  (Shraddha Kapoor) काफी भागदौड़ कर रहे हैं. इसी के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, सुपरस्टार प्रभास फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के लिए 24 घंटे में देश के तीन बढ़े शहरों में जाएंगे और फिल्म का प्रमोशन करेंगे. रिलीज डेट करीब देख प्रभास ने अपने लिए इतना हैक्टिक शेड्यूल चुना है.

बता दें, फिल्म 30 अगस्त को रीलीज़ होने वाली है जिसमें अब ज्यादा समय नहीं बचा है. इसी कारण प्रभास एक दिन में लखनऊ, चंडीगढ़ और जयपुर शहर में अपनी फिल्म का प्रमोशन करेंगे. बड़े बजट की तरह ही इसके मेकर्स ने बड़े पैमाने पर इसके प्रमोशन करने की प्लानिंग कर रखी है. फिल्म के लिए फैंस भी काफी बेताब हो रहे हैं और देखा ही जा सकता है कि फिल्म कितनी बड़ी हिट होने वाली है. फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के साथ नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा अहम किरदार में हैं. यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे सुजीत ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रोमांस के साथ एक्शन भी भरपूर देखने को मिलेगा. 

कौन है सुहागन राखी सावंत का पति ? करीबियों का जवाब सुन घूम जाएगा माथा

ड्रीम गर्ल : आयुष्मान की फिल्म में रितेश की धाकड़ एंट्री, नए सॉन्ग का टीजर रिलीज

Woh Din Song : कॉलेज के दिन की याद दिलाता Chhichhore का दूसरा गाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -