Saaho की खास शूटिंग के लिए श्रद्धा ने की नौसेना अधिकारियों से मुलाकात
Saaho की खास शूटिंग के लिए श्रद्धा ने की नौसेना अधिकारियों से मुलाकात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में 'साहो' के शूटिंग के दौरान एक समुद्री संस्थान में नौसेना अधिकारियों से मुलाक़ात की. इस फिल्म के लिए वो काफी मेहनत भी कर रही हैं. इस फिल्म से जुडी कई जानकारी सामने भी आ रही हैं. श्रद्धा कपूर ने नौसेना अधिकारियों के साथ कुछ तस्वीरें भी खिंचवाई जो वायरल हो रही हैं. बता दें, श्रद्धा इन दिनों प्रभास के साथ फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त है क्योंकि साहो की पूरी टीम जल्द से जल्द शूटिंग ख़तम करना चाहती है. इस फिल्म के लिए प्रभास के फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. 

बता दें, एक्ट्रेस श्रद्धा का समुद्री संस्थान की ओर से जोरदार स्वागत किया गया. श्रद्धा और साहो की संपूर्ण फिल्म के लिए कुछ पानी के अंदर के सीन्स को शूट करने के लिए उस जगह पहुंची. कर्जत से पहले फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में हो रही थी. अल्ट्रा-मॉडर्न एक्शन फ्लिक फ़िल्म में श्रद्धा कुछ धमाकेदार एक्शन स्टंट करते हुए नज़र आएंगी. जानकारी के लिए बता दें, इस फ़िल्म को तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक साथ विभिन्न स्थानों पर फ़िल्माया जा रहा है. साहो के साथ श्रद्धा कपूर एक पैन इंडिया अभिनेत्री के रूप में अपना डेब्यू कर रही है.

इसके अलावा श्रद्धा ने हाल ही में 'छिछोरे' की शूटिंग खत्म की है  जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत हैं और अब शहर में 'साहो' के अगले शेड्यूल की शूटिंग में व्यस्त है. अभिनेत्री बिना किसी ब्रेक के हर दिन 1.5 घंटे प्रशिक्षण ले रही है और तीन घंटे तक डांस रिहर्सल भी कर रही है. श्रद्धा अपनी आगामी फिल्म साहो, छीछोरे, स्ट्रीट डांसर और बागी 3 में विभिन्न पात्रों के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगी. 

श्रद्धा कपूर ने बदला अपना नाम, अब इस नाम से पुकार रहे फैंस

प्रभास ने इंस्टा पर डाली पहली फोटो, इस एक्ट्रेस ने किया बाहुबली का वेलकम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -