25 करोड़ में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिकी अनुष्का शेट्टी की फिल्म
25 करोड़ में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिकी अनुष्का शेट्टी की फिल्म
Share:

साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी स्टारर निशब्दधाम के बारे में नवीनतम समाचारों में बताया गया है, कि फिल्म के डिजिटल अधिकार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 25 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं. इससे पहले निर्माता कोना वेंकट ने ट्विटर पर एक पोल पोस्ट किया था, जिसमें उपयोगकर्ताओं से पूछा गया था कि वे अनुष्का शेट्टी अभिनीत फिल्म को कहां देखना पसंद करेंगे. फिल्म के निर्माता ने मतदान के परिणामों को भी साझा किया. 

वही ओटीटी विकल्प के लिए उपयोगकर्ताओं ने अधिकतम मतदान किया था. कोना वेंकट ने अपने ट्वीट में उपयोगकर्ताओं को मतदान के लिए धन्यवाद दिया. निशब्दम के निर्माता के इस पोस्ट ने निश्चित रूप से संकेत दिया है कि निर्माता फिल्म को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की उम्मीद कर रहे हैं. वही अब चुनाव परिणामों के साथ यह स्पष्ट है कि प्रशंसक और सोशल मीडिया उपयोगकर्ता डिजिटल पर फिल्म देखने के विचार के लिए स्ट्रीमिंग मंच खुले हैं. 

साथ ही अनुष्का शेट्टी और आर माधवन की मुख्य भूमिका वाली आगामी फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर होने की उम्मीद है. बहुप्रतीक्षित नाटक हेमंत मधुकर द्वारा अभिनीत है. फिल्म में साक्षी नाम की मूक कलाकार के रूप में अनुष्का शेट्टी होंगी. फिल्म में आर माधवन को एक सेलिब्रिटी संगीतकार के रूप में दिखाया गया है. साथ ही अर्जुन रेड्डी अभिनेत्री शालिनी पांडे भी सस्पेंस गाथा, निशब्दम में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं. इसी के साथ ये फिल्म बेहद ही शानदार है, तथा फैंस इसे लेकर बेहद उत्साहित है.

विजय सेतुपति की इस फिल्म ने किये 4 वर्ष पूरे

प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में हुई बॉलीवुड के इस एक्टर की एंट्री

रश्मिका ने शेयर की अपनी वर्कआउट वाली वीडियो, फैंस को दे रही फिट रहने की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -