मासूम बच्चों को रात में बीच सड़क पर छोड़कर भाग गई निर्दयी माँ, CCTV फुटेज हुआ वायरल
मासूम बच्चों को रात में बीच सड़क पर छोड़कर भाग गई निर्दयी माँ, CCTV फुटेज हुआ वायरल
Share:

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए वीडियो के बाद हरकत में आई पुलिस ने दिल्ली के जहांगीरपुरी में लावारिस हाल में मिले दो बच्चों के माता-पिता को खोज लिया है। पति से झगड़ा होने के बाद महिला मासूम बच्चों को जहांगीरपुरी में अपनी चचेरी बहन के घर के बाहर छोड़कर असम भाग गई थी। इसके बाद पुलिस ने बच्चों को माता-पिता को सौंप दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, महिला का पति उससे झगड़ा करके पहले से ही असम में रह रहा है। पुलिस ने बताया है कि इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है, इसलिए कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है। बुधवार शाम से एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें एक महिला अपने दो बच्चों (उम्र एक साल व तीन साल) को लेकर टहलती हुई नज़र आ रही है। चारों तरफ देखने के बाद जब लगता है कि उसे कोई नहीं देख रहा है, तो महिला गोद से अपने बच्चे को उताकर वहीं लावारिस छोड़ देती है और भाग जाती है। इसके बाद दोनों बच्चे रोते-बिलखते हुए अपनी मां के पीछे जाने लगते हैं, लेकिन निर्दयी माँ भाग जाती है।

 

रिपोर्ट के अनुसार,  उत्तर-पश्चिम जिला पुलिस ने वीडियो की छानबीन की और बच्चों को असम में माता-पिता को वापस सौंपा। यह घटना जहांगीरपुरी बी-ब्लॉक की है। बच्चों को छोड़कर भागी महिला का नाम सालेह बेगम है। आपसी अनबन के बाद महिला का पति असम में अपने गांव चला गया था। इसी बात से गुस्सा होकर महिला अपनी तीन साल की बेटी और करीब एक साल के बेटे को अपनी चचेरी बहन के घर के बाहर छोड़ कर असम भाग गई थी। हालाँकि, पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है, इसलिए उसने किसी पर कार्रवाई नहीं की है। लेकिन, सोचने वाली बात ये भी है कि, जो माँ एक बार अपने बच्चों को छोड़कर भाग चुकी, पुलिस ने उसे बच्चे वापस तो सौंप दिए। पर क्या वो आगे कभी ऐसी हरकत नहीं दोहराएगी ? इसकी कॉउंसलिंग होनी जरुरी थी। 

जादू टोने के चक्कर में ताऊ ने 2 मासूमों को उतारा मौत के घाट, अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा

बीच सड़क पर स्कॉर्पियो में अश्लील हरकत कर रहा था कपल, तभी पहुंच गई पुलिस और...

MP के पीपलेश्वर महादेव मंदिर में तोड़फोड़! 'शिवलिंग और नंदी को उखाड़कर मुस्लिम युवकों ने सड़क पर फेंका', लोगों ने मचाया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -