Ukraine Russia War: यूक्रेन में फंसे 18 हजार भारतीय छात्रों की चिंता में डूबे सोनू सूद

Ukraine Russia War: यूक्रेन में फंसे 18 हजार भारतीय छात्रों की चिंता में डूबे सोनू सूद
Share:

यूक्रेन और रूस के बीच छिड़ी जंग इस समय सभी को हैरान कर रही है। इस जंग पर दुनियाभर की निगाहें टिकी हुई हैं और सभी इस जंग को लेकर हैरान-परेशान नजर आ रहे हैं। इस दौरान सबसे ज्यादा चिंताजनक बात ये है कि यूक्रेन में अभी भी कुछ भारतीय लोग फंसे हुए हैं। जिनको लेकर अब बॉलीवु़ड एक्टर और लोगों के मसीहा सोनू सूद ने भी चिंता जताई है। हाल ही में सोनू सूद ने ट्वीट किया और लिखा है- ''18000 भारतीय स्टूडेंट्स और कई परिवार जो यूक्रेन में फंसे हुए हैं, मुझे उम्मीद है सरकार उन्हें वापस लाने की हर मुमकिन कोशिश कर रही होगी। मैं भारतीय एंबेसी से वहां फंसे लोगों को बाहर निकालने का वैकल्पिक मार्ग खोजने की अपील करता हूं। उनकी सलमाती की दुआ करता हूं।''

वैसे केवल सोनू सूद ही नहीं इन छात्रों के परिजनों को भी इनकी चिंता सता रही है। जी दरसल ज्यादातर स्टू़डेंट यूक्रेन मेडिकल की पढ़ाई करने गए थे। वहीं अगर हम बात करें, यूक्रेन और रूस के बीच छिड़ी जंग की तो बीते गुरुवार सुबह से यूक्रेन में रूस की सैन्य कार्रवाई जारी है। इस समय यूक्रेन के अलग अलग जगहों पर कई धमाके सुने गए और अब भी यह गूंज कम नहीं हुई है।

दोनों देशों में से कोई भी झुकने को तैयार नहीं है और पूरी दुनिया में यूक्रेन और रूस की जंग ने हलचल पैदा की हुई है। अब बात करें सोनू सूद के बारे में तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज फिल्म में दिखाई देंगे।

Russia-Ukraine war: यूक्रेन को बचा सकते हैं बॉबी देओल,रूसी सैनिकों को मार गिराने वाले वीडियो वायरल

यूक्रेन में मची तबाही के दर्दनाक वीडियो आए सामने, छह धमाकों से दहली राजधानी कीव

साइकिल चला रहे युवक पर गिरा तोप का गोला, वायरल वीडियो देख सहम जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -