गर्लफ्रेंड के कहने पर इस्तीफा दे सकते हैं राष्ट्रपति पुतिन, इस गंभीर बीमारी से हैं पीड़ित
गर्लफ्रेंड के कहने पर इस्तीफा दे सकते हैं राष्ट्रपति पुतिन, इस गंभीर बीमारी से हैं पीड़ित
Share:

मॉस्को: रूस के राष्‍ट्रपति व्‍लादिमीर पुतिन अगले साल के शुरु में अपने पद से त्यागपत्र दे सकते हैं, इसका कारण एक गंभीर बीमारी को बताया जा रहा है. सूत्रों ने दावा किया है कि पुतिन से इस्‍तीफा देने का अनुरोध उनकी प्रेमिका जिमनास्‍ट अलीना कबाइवा और उनकी दोनों बेटियों ने किया है. जानकारी के अनुसार, दावा किया जा रहा है कि पुतिन पार्किसंस नामक गंभीर बीमारी का सामना कर रहे हैं. हाल में मीडिया में आई तस्वीरों के बाद पुतिन के बीमारी को लेकर अटकलें और तेज हो गई हैं.  

लगभग 20 वर्षों से रूस पर शासन कर रहे पुतिन के बारे में मास्‍को के राजनीति विज्ञानी वलेरी सोलोवेई ने ब्रिटिश अखबार द सन से कहा कि रूसी राष्‍ट्रपति की प्रेमिका और उनकी दो बेटियां पुतिन को इस्‍तीफा देने के लिए दबाव डाल रही हैं. उन्‍होंने कहा है कि, ‘पुतिन का एक परिवार है और उसका रूसी राष्‍ट्रपति पर काफी असर है. उनके अनुसार पुतिन जनवरी में सत्‍ता किसी दूसरे को सौंप सकते हैं.’ उन्‍होंने कहा कि संभवत: राष्‍ट्रपति, पार्किसंस बीमारी से जूझ रहे हैं और हालिया तस्‍वीरों में उनकी इस बीमारी के लक्षण नज़र आए हैं.  

बता दें ki पुतिन हाल ही में लगातार अपने पैरों को तेजी से इधर से उधर करते देखे गए थे. द सन के विशेषज्ञों के अनुसार, रूसी राष्‍ट्रपति दर्द से जूझ रहे थे. इस दौरान पुतिन ने एक चीज हाथ में थाम रखी थी. विशेषज्ञों का दावा है कि इसमें दवाएं थीं.

अमेरिका चुनाव: ट्रम्प ने फिर किया अपनी जीत का दावा, बिडेन पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप

बांग्लादेश ने भारत के साथ COVID 19 वैक्सीन के लिए किया सौदा

अमेरिका आधिकारिक तौर पर पेरिस समझौते से निकला बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -