किसानों के समर्थन के लिए दिल्ली पहुंची यह अदाकारा, बना रही ब्रेड पकौड़े
किसानों के समर्थन के लिए दिल्ली पहुंची यह अदाकारा, बना रही ब्रेड पकौड़े
Share:

केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों का समर्थन अब तक कई बड़े-बड़े स्टार्स कर चुके हैं। जी हाँ, कई पंजाबी स्टार्स ने किसानों का समर्थन किया है और इसी लिस्ट में शामिल हैं सिंगर रुपिंदर हांडा। उन्होंने भी किसानों का समर्थन किया है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह किसानों के लिए रोटियां व ब्रेड पकौड़े बनाती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों और वीडियोज को खुद रुपिंदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

 

वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि किसान कृषि कानूनों में संशोधन किए जाने की मांग लंबे वक्त से कर रहे हैं और इस वजह से कई पंजाबी स्टार्स ने उनका साथ दिया है। बीते दिनों ही रुपिंदर हांडा ने कई तस्वीरों को शेयर किया था। वैसे उनकी जो तस्वीरें सामने आईं हैं वह टिकरी बॉर्डर से सामने आई हैं। आप देख सकते हैं इस नयी पोस्ट के कैप्शन में रुपिंदर ने लिखा है- 'आज भी लंगर सेवा दे रहे हैं। वाहेगुरु भला करे।' वैसे इन तस्वीरों और वीडियो में रुपिंदर को ब्रेड पकौड़े बनाने के लिए बेसन फेंटते और फिर रोटियां बेलते देखा जा सकता है। इस समय सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों और वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है।

हर कोई पंजाबी सिंगर की तारीफों के पूल बाँध रहा है। वैसे इन दिनों कई पंजाबी सिंगर अपने गानों से किसान आंदोलन में नई जान फूंकने की कोशिश कर रहे हैं। अब तक कई पंजाबी सिंगर्स ने गाने रिलीज किये हैं जो किसानों के समर्थन में हैं। वैसे कई स्टार्स हैं जो किसानों की आर्थिक मदद भी कर रहे हैं। इस लिस्ट में पहला नाम पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का है जिन्होंने बीते दिनों ही दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को सर्दी से बचाने के लिए एक करोड़ रुपए दान दिए हैं।

रविशंकर प्रसाद के बयान पर शरद पवार ने कही यह बात

लंदन में 90 वर्षीय महिला को लगी पूर्ण विकसित 'कोरोना वैक्सीन'

वरुण और नीतू कपूर के बाद इस मशहूर एक्टर को भी हुआ कोरोना संक्रमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -