अपनी सुंदरता दिखाने में कभी नहीं शरमाती यह पंजाबी अभिनेत्री
अपनी सुंदरता दिखाने में कभी नहीं शरमाती यह पंजाबी अभिनेत्री
Share:

पंजाब की बहुत ही हॉट अभिनेत्री रूपाली सूद को आप सभी ने हार्डी संधू के गाने में देखा होगा. जी हाँ, वह उनके गाने हॉर्न ब्लो में नजर आईं और इस गाने के बाद वह फेमस हो गईं. आज भी लोग उन्हें इस गाने के कारण जानते हैं और खूब प्यार देते हैं. रुपाली एक पंजाबी एक्ट्रेस हैं और उनके जन्म 23 जून 1993 को हुआ था. वैसे रुपाली एक हिंदू परिवार से ताल्लुक रखती हैं और वह शिमला की रहने वाली हैं. इस समय रुपाली दिल्ली में रहती हैं और मॉडलिंग करती हैं. रूपाली मॉडलिंग की दुनिया में एक बडा नाम है और उन्होंने कई प्रोडक्ट्स और मेगजीन्स के लिए मॉडलिंग की है जहाँ आप सभी ने उन्हें देखा ही होगा.

वैसे रूपाली इंस्टाग्राम की सबसे सेक्सी मॉडल औऱ अभिनेत्रियों में शामिल हैं और उनका लुक सभी को घायल कर देने वाला होता है. हाल ही में रुपाली ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है New year is a start of new hopes., new wishes, new beginnings, new energy.Iam crazily looking forward to all the new things 2020 is gonna bring how about you guys?? Wish you all a very happy prosperous, blessed and a miraculous New Year 2020 इसमें वह अपने फैंस को नए साल की बधाई देते दिखाई दे रहीं हैं.

रूपाली सूद फिटनेस और खूबसूरती दिखाने में कोई कर नहीं छोड़ती हैं और इस बार तो उन्होंने अपना बेहतरीन लुक दिखाया है. वैसे रूपाली ने हाल ही में कुछ फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह सेक्सी पोज देते हुए दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे रूपाली सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करने में कभी पीछे नहीं रहीं हैं और इस बार भी उन्होंने वही किया है.

अभिनेता कुशल पंजाबी की खुदकुशी के बाद पिता ने किया खुलासा, बोले -'जैसे एक बाप-बेटे की....'

नए साल पर सेक्सी हुईं हिमांशी खुराना, शेयर किए फोटोज

एयरफोर्स ऑफिसर बनकर 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी इहाना ढिल्लों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -