बढ़ती जा रही है 'अनुपमा' की कमाई, अब इतने करोड़ की हो गई हैं मालकिन
बढ़ती जा रही है 'अनुपमा' की कमाई, अब इतने करोड़ की हो गई हैं मालकिन
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली अपने शो अनुपमा से सबके दिलों में राज करती हैं। उनका शो टीआरपी में भी टॉप पर रहता है। वैसे इस शो के कारण ना केवल उन्हें लोकप्रियता मिली बल्कि कमाई में भी उनकी वृद्धि हुई है। अब उनकी नेट वर्थ में भी बढ़ोतरी हो गई है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, रुपाली गांगुली एक एपिसोड के लिए 3 लाख रुपये लेती हैं। वह वर्ष के 1 करोड़ रुपये कमाती हैं। वहीं अब इस वर्ष उनकी नेट वर्थ यानी कि वर्ष 2023 की नेट वर्थ 20 करोड़ हो गई है। 

रिपोर्ट्स लके अनुसार, रुपाली की नेट वर्थ अब प्रत्येक वर्ष बढ़ती ही जा रही है। पहले उनकी नेट वर्थ 15 करोड़ हुआ करती थी तथा अब 20 हो गई है। रुपाली ना केवल टेलीविज़न शो के कारण बल्कि ब्रांड एंडोर्समेंट, कोलैब्रेशन, गेस्ट अपीयरेंस और बाकी अलग प्रोजेक्ट्स के माध्यम से भी कमाई कर लेती हैं। बता दें कि अभिनय के अतिरिक्त रुपाली एडवरटाइजिंग बिजनेस में भी इन्वॉल्व रहती हैं।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, रुपाली की एडवरटाइजिंग एजेंसी है जिसमें वह अपने पिता के साथ को फाउंडर हैं। इस कंपनी के माध्यम से फिल्म और कमर्शियल्स प्रोड्यूस किए जाते हैं। फिलहाल उनका मेन सोर्स ऑफ इनकम शो अनुपमा ही है। रुपाली फिलहाल मुंबई में लग्जरी घर में रहती हैं। उनके घर में 3 बड़े बेडरूम हैं तथा एक बड़ा लिविंग रूम। घर के सामने सी व्यू है जिससे घर की रौनक और बढ़ जाती है। रुपाली ने अपने हिसाब से घर को सजाया है। रुपाली के पास थार और मर्सिडीज है। थार, रुपाली ने वर्ष 2021 में खरीदी थी। वहीं मर्सिडीज तो उन्होंने इसी वर्ष खरीदी है। दोनों गाड़ियों को खरीदते समय उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

73 समाज के अध्यक्षों के साथ धीरेंद्र शास्त्री ने की बैठक, बोले- 'मेरे बहुत विरोधी हैं'

जद हदीद ने की फ्रेंच किस की डिमांड तो बोली मनीषा रानी- 'इसके बाद...'

उर्फी जावेद का नया वीडियो देख बढ़ी फैंस के दिल की धड़कनें, जानिए क्या है खास? 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -