'रुपाली गांगुली मेरी मां नहीं...', अनुपमा को लेकर बेटे पारितोष ने कही बड़ी बात
'रुपाली गांगुली मेरी मां नहीं...', अनुपमा को लेकर बेटे पारितोष ने कही बड़ी बात
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में पारितोष शाह (तोषू) की भूमिका निभाने वाले अभिनेता आशीष मेहरोत्रा इस धारावाहिक के माध्यम से घर-घर में लोकप्रिय हो चुके हैं। कहानी बीते कुछ सप्ताहों से निरंतर तोषू के इर्द-गिर्द घूमती रही है। अनुज के इवेंट में चोरी वाले ट्रैक को जमकर टीआरपी मिली। बावजूद इसके कि सीरियल में आशीष की भूमिका ग्रे शेड है, उन्हें अपने काम के लिए जमकर तारीफें मिल रही हैं। एक इंटरव्यू में आशीष ने सीरियल की कहानी और उनके काम से जुड़े तमाम सवालों के जवाब दिए।

पारितोष शाह की भूमिका अदा करने वाले अभिनेता आशीष मेहरोत्रा ने कहा, "इस सीरियल की शुरुआत से ही मैं ग्रे कैरेक्टर प्ले करता रहा हूं तथा अब यह एक ब्लैक कैरेक्टर हो गया है जो कि समय के साथ और अधिक बुरा किरदार बनता जा रहा है। मैं अपनी परफॉर्मेंस की प्रक्रिया को एन्जॉय कर रहा हूं तथा पब्लिक मुझसे जितनी अधिक नफरत कर रही है उतना ही मुझे यह रोल करने में मजा आता जा रहा है।" आशीष से पूछा गया कि तोषू की भूमिका बहुत इन्टेंस है, क्या आप शूटिंग समाप्त होने के बाद भी इस भूमिका को अपने अंदर लिए हुए घर लौटते हैं? जवाब में आशीष ने कहा, "तोषू मेरे भीतर है। हर किसी की अपनी आदतें और गुण होते हैं और मैं दूसरों के अंदर नजर आ रही चीजों को अपने किरदार में उतारने का प्रयास करता हूं।" 

आशीष मेहरोत्रा की रुपाली गांगुली के साथ ट्यूनिंग के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि अभिनेत्री के साथ उनका रिश्ता बहुत गहरी दोस्ती वाला है। आशीष मेहरोत्रा ने कहा, "मेरा और उनका बॉन्ड बहुत प्यारी दोस्ती वाला है। मैं उन्हें मां की भांति नहीं बल्कि अपनी एक करीबी दोस्त की तरह देखता हूं।" आशीष ने कहा कि एक बार शूटिंग समाप्त होने के बाद हम वापस अपने आपस वाले बॉन्ड में लौट आते हैं। सीरियल की कहानी की बात करें तो हाल ही में दिखाया गया है कि तोषू फिर एक बार वनराज शाह के साथ भारत लौट रहा है।

'उनका हीरो जानवर की तरह हरकतें करता है...', एनिमल पर फूटा IAS कोच विकास दिव्यकीर्ति का गुस्सा

चमकीला के बेटे जैनम के आगे दिलजीत दोसांझ ने जोड़े हाथ, देखकर फैंस हुए दीवाने

शाहरुख खान को लेकर इस अदाकारा ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -