खाली हाथ बाहर आईं शहनाज गिल, स्वयंवर शो हुआ बंद
खाली हाथ बाहर आईं शहनाज गिल, स्वयंवर शो हुआ बंद
Share:

आज के समय में यह तो सभी को पता है की कोरोना वायरस की वजह से  हर तरफ अफरातफरी मच रही है | इन सब के बीच कलर्स के स्वंयवर शो मुझसे शादी करोगे को आनन फानन में ऑफएयर किया जा रहा है . इसके साथ ही शो पहले 27 मार्च को बंद होना था. परन्तु टीवी प्रोड्यूसर्स की मीटिंग के बाद सभी शोज की शूटिंग 19 से 31 मार्च तक बंद करने का फैसला लिया गया है . जिसके बाद मुझसे शादी करोगे को मेकर्स ने फटाफट रैप करने की कोशिश की गयी है . इसके साथ ही पारस छाबड़ा-शहनाज गिल के स्वयंवर शो के फिनाले एपिसोड में क्या हो सकता है , इसकी जानकारी सामने आई है. 

एक मीडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार , फिनाले के दिन शहनाज गिल को कोई दूल्हा नहीं मिला था . वहीं शो में उनके लिए तेहरान, बलराज और मयूर शामिल थे. परन्तु शहनाज ने तीनों ही लड़कों को कैंसल करते हुए कहा कि उनका दिल अभी भी सिद्धार्थ शुक्ला के लिए धड़कता है. यदि बात की जाए पारस छाबड़ा की तो, पारस ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर में आईं आंचल खुराना को सलेक्ट किया है . इसके अलावा शो में उनके लिए अंकिता श्रीवास्तव, हिना पांचाल, शिवानी झा, नवदीश कौर, संजना गलरानी शामिल थे. परन्तु पारस को सभी लड़कियों के मुकाबले आंचल खुराना का बेबाक अंदाज पसंद आया था . 

वहीं पारस की नवदीश कौर से भी अच्छी पटती है. परन्तु फिनाले में पारस ने आंचल को चुना गया है . इसके अलावा मुझसे शादी करोगे से एक और कपल निकला है. इसके साथ ही वो हैं बलराज और अंकिता श्रीवास्तव. शो में दोनों की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग दिखी है. रिपोर्ट के मुताबिक , बलराज अंकिता ने एक-दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स को कबूला. इसके बाद वे दोनों शो से बतौर कपल बाहर निकले. आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस स्वयंवर शो को शुरुआत से ट्रोल किया जा रहा था. परन्तु शो इस तरीके से अचानक बंद हो जाएगा, ये किसी ने सोचा नहीं था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ankita Srivastava (@actor_ankita) on

शहनाज को हसाने के लिए लड़को ने लगाई लिपस्टिक

रीटा रिपोर्टर करेगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी

Khatron Ke Khiladi 10: अमृता खानविलकर का स्टंट देखकर फैंस के रोगटे हुए खड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -