कॉफी विद करण में आर्यन खान के मामले के बारे में गौरी खान ने की बात
कॉफी विद करण में आर्यन खान के मामले के बारे में गौरी खान ने की बात
Share:

सबसे विवादित शो कॉफी विद करण सीजन 7 उस दिन से चर्चा में है, जब से इसका पहला टीजर लॉन्च हुआ है। अब तक रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की विशेषता वाले पहले एपिसोड की क्लिप और सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की विशेषता वाले दूसरे एपिसोड की क्लिप बाहर हो गई है। इन दो एपिसोड ने सुर्खियां बटोरीं क्योंकि सेलिब्रिटी मेहमानों ने अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बारे में सवालों के साहसिक और महाकाव्य जवाब दिए हैं।

कॉफी विद करण, सीजन 7 में गौरी खान, भावना पांडे और महीप कपूर एक साथ नजर आएंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा लगता है कि गौरी ने अपने चैट शो में करण के लिए अपना दिल खोल दिया है और उस आघात के बारे में भी बात की है जिससे वह गुजरी हैं। जब उनके सबसे बड़े बच्चे आत्यान को पिछले साल एक महीने की जेल हुई थी। वह शो में अपने बेटे के साथ अपने परिवार के साथ हुए कष्टदायक अनुभव के बारे में विवरण साझा कर सकती हैं।

इन तीनों महिलाओं के साथ एपिसोड के बारे में बात करते हुए करण जौहर कहते हैं कि उन्हें इसकी शूटिंग में बहुत मजा आया। करण जौहर इन महिलाओं के साथ दशकों से एक अच्छा बंधन साझा करते हैं और विशेष रूप से गौरी खान के करीब हैं, जिन्हें वह एक बड़ी बहन मानते हैं।

क्रूज मामले के बारे में

24 वर्षीय आर्यन खान को पिछले साल 3 अक्टूबर को मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर प्रतिबंधित दवाओं की जब्ती के संबंध में गिरफ्तार किया गया था। नारकोटिक्स एजेंसी ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया, जो 2 अक्टूबर को समुद्र के बीच में गोवा जा रहा था। बॉम्बे हाई कोर्ट की अनुमति से पहले उसने एनसीबी की हिरासत में सात दिन और आर्थर रोड जेल में 21 दिन और बिताए। उन्हें 28 अक्टूबर को जमानत मिल गई। 27 मई को, खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी की एक विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने क्लीन चिट दे दी थी।

लिट्टी-चोखा बनाते नजर आया ये मशहूर अभिनेता, वीडियो वायरल

रणबीर कपूर ने शमशेरा पर अपने रोल के बारे में कह दी यह बड़ी बात

अपने डांसिंग स्किल्स को लेकर टाइगर श्रॉफ ने कह दी यह बड़ी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -